Tuesday , March 26 2024
Breaking News
Home / मनोरंजन / पेट में था सहेली के पिता का ‘पाप’, बच्चे को जन्म देने के बाद खुला राज

पेट में था सहेली के पिता का ‘पाप’, बच्चे को जन्म देने के बाद खुला राज

दरअसल, ग्वालियर में 55 साल के एक बुजुर्ग ने अपनी बेटी की सहेली के साथ दुष्कर्म किया। ये मामला दबा रहा, पर जब दुष्कर्म की शिकार युवती ने बच्चे को जन्म दिया, नूरगंज निवासी किशोरी अपने परिजनों के साथ थाने पहुंची। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया। पीड़िता ने बताया कि 55 साल का शख्स ने उसे डरा-धमका कर उसके साथ रेप किया था। इस वजह से वह गर्भवती हो गई और बच्चे को जन्म दिया है.

पीड़िता के मुताबिक, आरोपी का साडि़यों की रंगाई, कढ़ाई का काम है। आरोपी की बेटी उसकी सहेली है, उसके जरिए दो साल पहले वह कढ़ाई का काम सीखने गई थी। बाद में परिवार की आर्थिक मदद करने के लिए वहीं पर कढ़ाई का काम भी करने लगी। उसने बताया कि पिछले साल जब वह अकेली काम कर रही थी, तभी आरोपी ने उसे मां और भाई को मारने की धमकी देकर दुष्कर्म किया था.

परिजनों को उसके गर्भवती होने का पता छह माह बाद चला। लेकिन बदनामी के डर से वह चुप रहे और अस्पताल तक नहीं ले गए, लेकिन जब बच्चा हुआ तो बात बस्ती तक फैल गई। आखिरकार पीड़ित परिवार ने थाने में शिकायत दर्ज कराई। शिकायत मिलते ही ग्वालियर थाना पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

About team HNI

Check Also

पोलैंड की कैरोलिना के सिर सजा मिस वर्ल्ड 2021 का ताज

फर्स्ट रनर अप रहीं भारतीय मूल की अमेरिकन सुंदरी श्री सैनी प्यूर्टो रिको। पोलैंड की …

Leave a Reply