Saturday , August 17 2019
Breaking News
Home / मनोरंजन / भाई के मोबाइल पर देखा ‘वो’ वाला वीडियो, फिर मासूम के साथ किया वो सब काम …

भाई के मोबाइल पर देखा ‘वो’ वाला वीडियो, फिर मासूम के साथ किया वो सब काम …

घटना किशनगंज के डुमरिया भट्ठा मोहल्ले की है। जहां पांचवी कक्षा के दो छात्रों ने साढ़े चार वर्षीय बच्ची के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया है। पीड़ित बच्ची की मां ने अपनी बच्ची के साथ दोनों स्कूली छात्र को अपने ही बाथरूम में रंगे हाथों पकड़ा है। लेकिन दोनों आरोपी चकमा देकर मौके से फरार हो गए।

जब इसकी शिकायत पीड़िता की मां ने आरोपी दोनों बच्चे के परिजनों से किया तो उल्टे मामले को गलत ठहराकर पीड़िता के मां की पिटाई कर दी। बाद में पीड़िता के मां ने महिला थाने में दोनों आरोपी बच्चे और उसके परिजनों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करवाई है।

पुलिस ने मामले पर त्वरित करवाई करते हुए दोनों आरोपी नाबालिग स्कूली छात्र और उसके माता-पिता  को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी छात्र ने पुलिस अधिकारियों को बताया कि उसने अपने भैया के मोबाइल में व्हाट्सऐप पर अश्लील वीडियो खुद देखा और अपने दोस्त को भी दिखाया। जिसे देखकर दोनों छात्रों ने दुष्कर्म की इस वारदात को अंजाम दिया।

खास बात ये है कि बच्ची के घर से कुछ ही दूरी पर दोनों आरोपी छात्र रहते हैं। आरोपी दोनों दोस्त शहर के दो प्रतिष्ठित निजी स्कूल के पांचवी के छात्र हैं।

पुलिस अधीक्षक ने बताया की पीड़िता के आवेदन पर थाने में प्राथमिकी दर्ज कर लिया गया है। दोनों आरोपी बच्चे के साथ-साथ उसके माता-पिता को भी गिरफ्तार कर लिया गया है।

loading...

About team HNI

Check Also

कटप्पा समेत 8 के खिलाफ़ गैर-ज़मानती वारंट जारी

फ़िल्म बाहुबली में कटप्पा का किरदार निभाने वाले अभिनेता सत्यराज समेत 8 लोगों के खिलाफ़ …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *