Monday , August 19 2019
Breaking News
Home / मनोरंजन / ‘मेरा बेटा कुछ नहीं कर सकता, मेरे साथ करो सेक्स

‘मेरा बेटा कुछ नहीं कर सकता, मेरे साथ करो सेक्स

इस संबंध में सदर थाना क्षेत्र की रहने वाली एक बहू ने बुधवार को अपने ससुर, पति और देवर के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करवाई है। मामले की जांच डीएसपी विकास चंद्र श्रीवास्तव कर रहे हैं।

मानसिक तौर पर अस्वस्थ है पति
पुलिस को दी शिकायत में पीड़िता ने बताया कि वर्ष 2015 में उसके पिता ने अपनी जमीन बेचकर उसकी शादी हैसियत से राहुल (बदला हुआ नाम) के साथ की थी। पीड़िता ने बताया कि उसका पति राहुल शारीरिक एवं मानसिक तौर पर अस्वस्थ है, लेकिन उसके ससुर ने शादी से पहले मेरे परिजनों को इस बात की जानकारी नहीं दी। पीड़िता का कहना है कि उसके ससुर ने बताया था कि राहुल मेडिकल की तैयारी कर रहा है।

ससुर ने रात में खटखटया बहू का दरवाजा
पीड़िता ने पुलिस को बताया कि शादी के कुछ दिनों बाद उसके ससुर उसके कमरे में आया और उससे कहा कि ‘मेरा बेटा शारीरिक रूप से अस्वस्थ है, वह कुछ नहीं कर सकता है, तुम मेरे साथ शारीरिक संबंध बनाओ, जो बच्चा होगा उसे मैं अपना नाम दूंगा।’ पीड़िता का कहना है कि उसने इस बात पर अपने ससुर का विरोध किया।

तीन माह बाद किया रेप
पीड़िता ने बताया की इस घटना के बाद उसके ससुर, पति और देवर द्वारा लगातार उसे प्रताड़ित किया जाने लगा। पीड़िता का कहना है कि तीन माह बाद उसके ससुर ने उसके साथ बलात्कार किया। पीड़िता का कहना है कि लोकलाज के डर से वह किसी को कुछ नहीं बता सकी।

पति ने नहीं की मदद

इसी का फायदा उठाते हुए उसके ससुर ने पांच बार उसके साथ बलात्कार किया। पीड़िता ने बताया कि इस कांड के बारे में उसका पति सब कुछ जानता रहा, लेकिन मदद नहीं की। पीड़िता का कहना है कि इस वारदात में उसके देवर ने भी अपने पिता का पूरा साथ दिया।

फरार हो गये बाप-बेटे
पीड़िता का कहना है कि घटना से परेशान होकर उसने अपनी मां को फोन पर पूरी वारदात की सूचना दी। जिसके बाद पीड़िता की मां 26 सितंबर 2016 को अपनी बेटी से मिलने आई। बहू की मां की आने की खबर सुनकर ससुर, पति और देवर फरार हो गये और धनबाद में छुपकर रहने लगे। उनके द्वारा अब तक बहू की कोई खबर नहीं ली गई है। पुलिस जांच में पता चला है कि ससुर ने  पीड़िता से पहले अपने मानसिक रूप से कमजोर बेटे की शादी कर दी थी। उसके बाद ससुर ने बहू से जबरन शारीरिक संबंध बनाया।

loading...

About team HNI

Check Also

कटप्पा समेत 8 के खिलाफ़ गैर-ज़मानती वारंट जारी

फ़िल्म बाहुबली में कटप्पा का किरदार निभाने वाले अभिनेता सत्यराज समेत 8 लोगों के खिलाफ़ …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *