Saturday , August 17 2019
Breaking News
Home / चर्चा में / लालू बोले – मोदी ने नोटबंदी नहीं, सवा सौ करोड़ लोगों की नसबंदी कर दी

लालू बोले – मोदी ने नोटबंदी नहीं, सवा सौ करोड़ लोगों की नसबंदी कर दी

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव ने सोमवार को पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में एक जनसभा की| जनसभा के दौरान लालू ने PM मोदी और भाजपा अध्यक्ष पर जम कर तंज कसे।

लालू ने मोदी की नोटबंदी नीति पर तंज कसते हुए कहा कि- ‘मोदी ने नोटबंदी नहीं की है ये सवा सौ करोड़ लोगी की नसबंदी हुई है।’ जनसभा के दौरान लालू प्रसाद यादव ने PM मोदी और शाह को सबसे बड़ा झूठा कहा और कहा कि देश जुमलों से नहीं काम से चलता है।

ये बातें लालू प्रसाद यादव ने तब कहीं जब वो बनारस के पिंडरा विधानसभा क्षेत्र में कांग्रेस विधायक अजय राय के समर्थन में जनसभा करने पहुंचे थे। जनसभा में लालू प्रसाद यादव ने बीजेपी की नोटबंदी नीति की तुलना एनडीए सरकार द्वारा पिछले नवंबर को किए गए नोटबंदी के फैसले की तुलना 1970 के दशक में जबरन नसबंदी कराए जाने से की।

लालू ने कहा कि गंगा मैय्या की कसम खाने वाले कभी झूठ नहीं बोलते। मगर मोदी-अमित शाह ने बिहार में भी यही कसम खायी थी और कहा था कि पांच करोड़ लोगों को नौकरी देंगे। मगर एक सुई की फैक्ट्री तक नहीं लगायी।

आखिर इन दोनों नेताओं पर कौन विश्वास करे। तो वहीं उन्होंने मोदी को अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप का जुड़वां भाई करार देते हुए कहा कि किसी को यह नहीं मालूम कि दोनों अगले पल क्या करने जा रहे हैं।

loading...

About team HNI

Check Also

bihar news

नीतीश कुमार संघ से निकले और संघ की शाखा में ही पहुंच गए

नीतीश कुमार के मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देने के साथ ही बुधवार को बिहार की …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *