Tuesday , November 12 2019
Breaking News
Home / मनोरंजन / वेश्याओं से ऐसी फरमाइश करते हैं ग्राहक जानकर रह जाएंगे दंग..!

वेश्याओं से ऐसी फरमाइश करते हैं ग्राहक जानकर रह जाएंगे दंग..!

भारत सहित दुनिया के अधिकांश देशों में वेश्यावृत्ति का कारोबार धड़ल्ले से चलता है। जहां कई देशों में इन्हें कानूनी मान्यता मिली हुई है, वहीं कई देशों में ये चोरी-छुपे चलते हैं। इस पेशे में अधिकतर महिलाएं किसी मजबूरी के कारण ही आती हैं।

यहां आने वाले ग्राहक पैसे देकर अपनी यौन इच्छाओं को पूरा करते हैं। लेकिन कई बार ऐसे ग्राहक भी यहां आते हैं जो इन महिलाओं के सामने अजीबोगरीब डिमांड रखते हैं। आज हम आपको बताएंगे कि ग्राहक किस तरह की डिमांड सेक्स वर्कर के सामने रखते हैं।

1. एक शख्स जब भी वेश्यालय आता तो 7 लड़कियों का मुंह कमरे में दीवार की तरफ कर देता और फिर हस्तमैथुन करके चला जाता। वो किसी लड़की को हाथ तक नहीं लगाता था, लेकिन पैसे पूरे दिया करता था।

2. एक कस्टमर जब भी वेश्यालय आता तो नकली गनफाइट करवाता था। इस दौरान दोनों नकली बंदूक से एक दूसरे पर फायर करते थे, यही नहीं इस दौरान वो एक दूसरे को गालियां भी देते थे।

3. कुछ कस्टमर इतने अजीब होते हैं कि सेक्स वर्कर की न्यूड बॉडी पर भोजन रख कर खाने की मांग करते हैं।
एक कस्टमर ने सेक्स वर्कर के सामने फरमाइश रखी कि वह कमरे में सिर्फ कॉम्बैट बूट्स पहनकर कविताएं पढ़े।

4. एक मशहूर वेश्यालय में अक्सर एक कस्टमर सेक्स वर्कर को ग्लास में पेशाब करने के लिए कहता था। इसके लिए उसे 13 हजार रुपये देता था।

5. एक सेक्स वर्कर ने बताया कि उसके एक कस्टमर ने उससे अलग-अलग तरह की फनी आईब्रोज ड्रॉ करवाईं। इस दौरान वह उसके साथ पागलों की तरह हंस रहा था।

6. एक महिला ने बताया कि एक कस्टमर ने उसे उसकी मां बनने के लिए कहा, यही नहीं बेटा बनकर वह बच्चों की तरह पूरे कमरे में उछल रहा था।

loading...

About team HNI

Check Also

कटप्पा समेत 8 के खिलाफ़ गैर-ज़मानती वारंट जारी

फ़िल्म बाहुबली में कटप्पा का किरदार निभाने वाले अभिनेता सत्यराज समेत 8 लोगों के खिलाफ़ …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *