Thursday , March 28 2024
Breaking News
Home / मनोरंजन / अपनी पत्नी को छोड़ बन गया बहन का ही पति, उसके बाद…

अपनी पत्नी को छोड़ बन गया बहन का ही पति, उसके बाद…

राजधानी में रहने वाली युवती को उसके पति ने बिना तलाक दिए खुद की कजिन से ही दूसरी शादी कर ली। इस बात की जानकारी भी उसे नहीं दी।पति, ससुराल वालों और पुलिस से परेशान युवती ने नींद की गोली खाकर मरने की कोशिश की, लेकिन फैमिली ने उसे बचा लिया। उसका कहना है कि अगर उसे इंसाफ नहीं मिला तो वह अपनी जान दे देगी। शिकायतकर्ता नीलोफर ने बताया कि वह चार बार कोहेफिजा थाने जा चुकी है। वहां लिखित शिकायत तो ली गई, लेकिन एफआईआर दर्ज नहीं की। हर बार कल आने का कहकर टाल देते थे।

इसकी शिकायत कलेक्टोरेट में होने वाली जनसुनवाई में करने पर उसे शाहजहांनाबाद थाने भेज दिया गया। यहां भी यही हाल रहा। एफआईआर दर्ज करने की बात कहकर दो बार टाल दिया गया। इसके बाद महिला थाने में भी कल आने की बात कही गई। विक्टिम का कहना है कि वह इंसाफ पाने सबके चक्कर लगाते थक चुकी है।
अगर मुझे इंसाफ नहीं मिला तो अपनी जान दे सकती हूं। इसके लिए जिम्मेदार मेरे पति, ससुर अरसलान सईद उद्दीन गनमेकर, बुआ सास कुसिया, उनकी बेटी नूरीना, कोहेफिजा पुलिस, शाहजहांनाबाद पुलिस, कलेक्टर और महिला थाना के अफसर होंगे।
एसपी (नार्थ) अरविंद सक्सेना के मुताबिक, मामला अब हमारे नॉलेज में आया है। इस्लाम के तहत दूसरी शादी करने के भी कुछ नियम है। हम महिला की शिकायत पर संबंधित दोषियों के खिलाफ कार्रवाई करेंगे।

About team HNI

Check Also

पोलैंड की कैरोलिना के सिर सजा मिस वर्ल्ड 2021 का ताज

फर्स्ट रनर अप रहीं भारतीय मूल की अमेरिकन सुंदरी श्री सैनी प्यूर्टो रिको। पोलैंड की …

Leave a Reply