Saturday , April 20 2024
Breaking News
Home / चर्चा में / अभी-अभी: चुनाव आयोग ने मुलायम से छीनकर अखिलेश को सौंपी साइकिल

अभी-अभी: चुनाव आयोग ने मुलायम से छीनकर अखिलेश को सौंपी साइकिल

घंटों से जारी माथापच्ची के बीच आखिरकार चुनाव आयोग ने अपना फैसला सीएम अखिलेश के पक्ष में सुनाया है।

अभी-अभी आ रहीं खबरों के मुताबिक, चुनाव आयोग ने सीएम अखिलेश के पक्ष में अपना फैसला सुनाया है। इस फैसले से मुलायम सिंह को गहरा झटका लगा है क्योंकि आयोग ने साइकिल का निशान को सीएम अखिलेश को दिया है। साथ ही पार्टी पर भी अधिकार अखिलेश को दिया है।
आयोग का फैसला आने के बाद अखिलेश खेमे के रामगोपाल यादव ने कहा है कि चुनाव आयोग का फैसला न्यायसंगत है।
इससे पहले सपा संस्थापक मुलायम सिंह यादव ने सोमवार को राज्य के मुख्यमंत्री और अपने बेटे अखिलेश यादव पर आरोप लगाया कि मुस्लिमों के प्रति उनका दृष्टिकोण नकारात्मक है।
उन्होंने कहा कि अगर अखिलेश ने उनकी बात को तवज्जो नहीं दी तो वह उनके खिलाफ चुनाव लड़ेंगे। सपा मुख्यालय में पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए मुलायम सिंह अखिलेश यादव पर हमलावर रहे। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि मैंने हमेशा मुसलमानों के हितों की बात की है। मैंने एक मुस्लिम को प्रदेश का डीजीपी बनाने का फैसला किया तो अखिलेश ने मुझसे 15 दिनों तक बात नहीं की। वह किसी मुस्लिम को इस पद पर नहीं चाहते थे। इससे मुस्लिम विरोधी संदेश जाता है।
मुलायम ने आरोप लगाया कि अखिलेश का मुस्लिमों के प्रति नजरिया नकारात्मक है और वह रामगोपाल के हाथों में खेल रहे हैं। उन्होंने कहा कि रामगोपाल बीजेपी के इशारे पर काम कर रहे हैं। अखिलेश रामगोपाल के इशारों पर काम कर रहे हैं। अगर वह नहीं सुनेंगे तो मैं उनके खिलाफ लड़ूंगा। मैं मुस्लिमों के लिए जिंदा रहूंगा और मरूंगा भी उन्ही के लिए। अगर बात मुस्लिमों के हितों की है तो मैं अखिलेश के खिलाफ भी लड़ूंगा।

About team HNI

Check Also

चुनावी मौसम में जनता को राहत, कमर्शियल गैस सिलेंडर हुआ सस्ता…

नई दिल्ली। ऑयल मार्केटिंग कंपनियों ने 19 किलोग्राम वाले कमर्शियल सिलेंडर की कीमत में कटौती …

Leave a Reply