Thursday , March 28 2024
Breaking News
Home / चर्चा में / ‘बाबरी ढांचे को गिराने से कोई नहीं रोक पाया तो मंदिर बनाने से कौन रोक पाएगा’

‘बाबरी ढांचे को गिराने से कोई नहीं रोक पाया तो मंदिर बनाने से कौन रोक पाएगा’

यूपी चुनाव के दिन जैसे-जैसे करीब आ रहे हैं, राजनीति और बयान बाजियां तेज होती जा रही हैं। भाजपा की तरफ से एक बार फिर से राम मंदिर का मुद्दा उठा है। बीजेपी नेता विनय कटियार ने कहा कि पार्टी राम मंदिर का निर्माण कराएगी।

अयोध्या के पास फैजाबाद में एक चुनावी सभा के दौरान बीजेपी नेता विनय कटियार ने कहा कि जिस तरह बाबरी ढांचे को गिराया गया ठीक वैसे ही सरकार मंदिर का निर्माण कराएगी। उन्होंने कहा कि ये तभी मुमकिन होगा जब आप वोट देकर बीजेपी की सरकार बनवाएंगे।

एक तरफ यूपी में बड़ी-बड़ी रैलियां कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी विकास, कुशासन, भ्रष्टाचार के मुद्दे पर वोट मांग रहे है वहीं दूसरी ओर मंदिर और धर्म के नाम पर वोटरों की गोलबंद करने को कोशिश भी जारी है।

भाजपा ने यूपी में चुनाव से पहले मुजफ्फनगर, कैराना जैसे मुद्दों को भी हवा दी है, ताकि कम से कम हिन्दू वोटर किसी और तरफ न जाए। राम मंदिर के अलावा तीन तलाक का मुद्दा भी बीजेपी के लिए अहम है।

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह भी यूपी में ‘एंटी रोमियो स्क्वायड’ बनाने की बात कह चुके हैं। बीजेपी का कहना है कि ये स्क्वायड महिलाओं के सम्मान की रक्षा के लिए बनाया जाएगा।

इसी पर बीजेपी सांसद योगी आदित्यनाथ कह चुके हैं कि इस अभियान से पश्चिमी यूपी में छेड़छाड़ और बदसलूकी के डर से स्कूल ना जा वाली लड़कियों की रक्षा करेगा। साथ ही योगी आदित्यनाथ कह भी चुके हैं कि चुनावों में कैराना से हिन्दुओं का पलायन और लव जिहाद मुख्य मुद्दा होगा।

About team HNI

Check Also

सेना में अग्निवीर भर्ती के लिए आवेदन शुरू, पद नाम और चयन प्रक्रिया बदली, जानिए

Agniveer Bharti 2024 : भारतीय सेना में अग्निवीर भर्ती 2014 के लिए ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया …

Leave a Reply