Friday , April 19 2024
Breaking News
Home / चर्चा में / रेप करने वालों को उल्टा लटकाकर मारना चाहिए

रेप करने वालों को उल्टा लटकाकर मारना चाहिए

बुलंदशहर गैंगरेप को लेकर भारतीय जनता पार्टी की फायर ब्रांड नेता उमा भारती ने तीखी टिप्पणी की है।उमा ने अखिलेश सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि अगर यूपी में मेरी सरकार होती तो मैं बलात्कारियों को तबतक प्रताड़ित करती जब तक वो रहम की भीख नहीं मांगते।

केंद्रीय मंत्री उमा भारती ने आरोप लगाया है कि बुलंदशहर गैंगरेप मामले में यूपी सरकार न्याय करने में असफल हुई है। गुरुवार को उमा आगरा देहात में भाजपा उम्मीदवार हेमलता दिवाकर के लिए चुनाव प्रचार करने पहुंची थीं।
उमा ने ये भी कहा कि उनके शासन के दौरान एक बलात्कारी को पुलिस स्टेशन में प्रताड़ित किया गया था। भारती ने कहा कि पुलिस स्टेशन में रेप करने वालों को उल्टा लटकाकर उस वक्त तक मारना चाहिए जबतक उनकी चमड़ी ना उतर जाए।
भारती यहीं नहीं रुकीं, उन्होंने आगे कहा कि इसके साथ ही उनके जख्मों पर मिर्च और नमक भी रगड़ना चाहिए। उमा ने कहा कि जब मैं मध्य प्रदेश में (2003-2004) में मुख्यमंत्री थी तो वहां ऐसा ही किया गया था।भारती ने कहा कि पुलिसवालों ने मुझसे कहा कि दीदी मानवाधिकारों का हनन हो जाएगा। मैने उनको कहा मानवाधिकारों का हनन मानवों का होता है और ये लोग दानव हैं। इनका तो सिर रावण की तरह काट देना चाहिए।

About team HNI

Check Also

चुनावी मौसम में जनता को राहत, कमर्शियल गैस सिलेंडर हुआ सस्ता…

नई दिल्ली। ऑयल मार्केटिंग कंपनियों ने 19 किलोग्राम वाले कमर्शियल सिलेंडर की कीमत में कटौती …

Leave a Reply