Saturday , April 20 2024
Breaking News
Home / मनोरंजन / सनी लियोन ने किया बड़ा खुलासा: इस उम्र में पहली बार किया था सेक्स

सनी लियोन ने किया बड़ा खुलासा: इस उम्र में पहली बार किया था सेक्स

पोर्नस्टार सनी लियोनि ने जब फिल्म  जिस्म-2 से बॉलीवुड में डब्यू किया तो बहुत से लोग उन्हें पसंद नहीं करते थे, लेकिन आज उनके हुस्न और अदाओं के लाखों दीवाने हैं। सनी इन दिनों ‘रईस’ के आइटम सांग ‘लैला मैं लैला’ को लेकर काफी सुर्ख़ियों बटौर रहीं हैं। वहीँ उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान कहा जब उनके पापा ने उन्हें आपत्तिजनक हालत में पकड़ लिया था तो, वो उनके लिए बहुत बुरा हादसा था।

सनी लियोनी ने बताया कि कम उम्र में उनका दिल तब टूटा था जब उनका परिवार मिशिगन से कैलिफोर्निया शिफ्ट हुआ था। सनी ने बताया कि मिशिगन में वो लोग एक साल तक रहे। यहां वो एक हॉट से लड़के को डेट कर रही थी। वो लड़का इतना अच्छा था कि सनी हर रोज लव-लेटर लिखता था। ये बिल्कुल कम उम्र का प्यार था।

हम दोनों की जिंदगी में सब सही चल रहा था। जब हम पहली बार ‘रोमियो और जूलियट’ का नाटक देखने गये थे उसी के बाद हम दोनों ने पहली बार किस किया था। वह मेरा पहला अद्भुत अनुभव था। मुझे जब पता चला कि उस जगह को छोड़कर जाना है तो मेरा दिल टूट गया था। उन्होंने ये भी बताया कि वो लड़का बहुत हॉट और हैंडसम था लेकिन मेरे माता-पिता उससे नफरत करते थे।

मेरे पिता ने एक बार मुझे और मेरे ब्वॉयफ्रेंड को आपत्तिजनक हालत में पकड़ लिया था। वो मेरे लिए एक बुरे हादसे जैसा था। उन्होंने कहा कि एक बार हम दोनों एक साथ बड़े से हॉल के कॉर्नर में थे और में उसकी गोद में बैठी थी। हम दोनों इंटीमेट हो रहे थे तभी मेरे पिता वहां आए और मुझे डांटने लगे। इस हालत में अपने पापा को देखकर बहुत डर गईं थीं।

सनी ने अपनी सेक्स लाइफ के बारे में खुलासा करते हुए ये भी बताया कि उन्होंने 11 साल की उम्र में पहली बार किस किया था और 16 साल की उम्र में उन्होंने पहली बार सेक्स किया था।

About team HNI

Check Also

पोलैंड की कैरोलिना के सिर सजा मिस वर्ल्ड 2021 का ताज

फर्स्ट रनर अप रहीं भारतीय मूल की अमेरिकन सुंदरी श्री सैनी प्यूर्टो रिको। पोलैंड की …

Leave a Reply