Thursday , April 18 2024
Breaking News
Home / चर्चा में / सपा के कंधे पर बैठे हैं लल्लू और पप्पू, डूबना तो तय

सपा के कंधे पर बैठे हैं लल्लू और पप्पू, डूबना तो तय

यूपी विधानसभा की शुरुआत हो चुकी है। जैसे जैसे चुनावों की तारीख नजदीक आ रही है वैसे वैसे नेताओं की जुबानी जंग तेज हो रही है। हाल ही में बसपा में शामिल हुए कौमी एकता दल के नेता अफजल अंसारी ने पीएम मोदी को बेवकूफ कहा साथ ही अखिलेश और राहुल को लल्लू पप्पू का खिताब भी दे दिया।आपको बता दें कि सपा में शामिल होने की उम्मीद लगाये कौमी एकता दल को जब अखिलेश की तरफ से फटकार मिली तब उसने हाथी की सवारी कर ली। अब लगातार सपा सरकार पर निशाना साध रहें हैं।

बसपा प्रत्याशी के समर्थन में जनसभा करने पहुंचे अफजल अंसारी ने पीएम मोदी पर कटाक्ष करते हुये कहा कि वह मीडिया के सामने कहते हैं दलितों को मत मारो मुझे मार दो। इस बयान को बेवकूफी भरा बताते हुये कहा कि इतना कमजोर प्रधानमंत्री कभी देखा है क्या।

इसके बाद भी वो नहीं रुके उन्होंने कहा कि भाजपा तो यूपी में है ही नहीं सपा भी डूब गयी कांग्रेस के पप्पू और सपा के लल्लू से। उत्तर प्रदेश में 11 फरवरी से 8 मार्च के बीच सात चरणों में विधानसभा चुनाव हो रहे हैं। कांग्रेस, राष्ट्रीय लोक दल और समाजवादी पार्टी के गठबंधन के बाद भी सभी पार्टियां एक दूसरे को टक्कर देते नजर आएंगीं।

About team HNI

Check Also

चुनावी मौसम में जनता को राहत, कमर्शियल गैस सिलेंडर हुआ सस्ता…

नई दिल्ली। ऑयल मार्केटिंग कंपनियों ने 19 किलोग्राम वाले कमर्शियल सिलेंडर की कीमत में कटौती …

Leave a Reply