Tuesday , November 12 2019
Breaking News
Home / चर्चा में / बीजेपी नेता आर्य की रैली में दो गुटों में फायरिंग, चार घायल

बीजेपी नेता आर्य की रैली में दो गुटों में फायरिंग, चार घायल

भाजपा प्रत्याशी यशपाल आर्य की चुनावी सभा समाप्त होने के बाद जुलूस निकालने के लिए रथ पर बैठने के दौरान दो गुटों में हुई भिड़ंत के दौरान हवाई फायरिंग होने से भगदड़ मच गई। समारोह स्थल पर पथराव और लाठी डंडे भी चले।दोनों गुटों के चार लोग घायल हो गए, जबकि भगदड़ में छह महिलाएं चोटिल हो गईं। घायलों का एक अस्पताल में इलाज कराया गया है। पथराव से सात वाहन क्षतिग्रस्त हो गए। करीब 60 से अधिक कुर्सियां तोड़ दी गईं। खबर मिलते ही डीएम चंद्रेश यादव, एसएसपी सैंथिल अबुदेई, एएसपी कमलेश उपाध्याय, एसडीएम पीएस राणा, सीओ जीसी टम्टा ने मय फोर्स के मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की।

प्रारंभिक जांच के बाद एचएसओ बीएस धौनी की तरफ से दो नामजद बल्देव सिंह नामधारी, कुलविंदर सिंह किंदा और 12 अन्य लोगों के खिलाफ धारा 147, 148, 149, 188, 307 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। मामले की जांच एएसपी कमलेश उपाध्याय को सौंपी गई है।

बुधवार को मंडी समिति परिसर में भाजपा प्रत्याशी यशपाल आर्य के नामांकन को लेकर क्षेत्रभर कार्यकर्ताओं की भीड़ एकत्र थी। जहां चुनावी सभा के समापन पर प्रत्याशी यशपाल आर्य नामांकन जुलूस के लिए रथ पर बैठ रहे थे कि इस दौरान किसी बात को लेकर ट्रक यूनियन अध्यक्ष बल्देव सिंह नामधारी और जिला पंचायत सदस्य कुलविंदर सिंह किंदा समर्थकों के बीच कहासुनी हो गई। देखते ही देखते गाली गलौच लाठी डंडे और पत्थरबाजी हो गई। दोनों के समर्थकों में फायरिंग हो गई।

करीब 10 राउंड गोली चली। इससे अफरातफरी मच गई। भगदड़ में कई महिलाएं दबकर चोटिल हो गइं। जमकर पत्थर और डंडे लगने से सात वाहन क्षतिग्रस्त हो गए। घटना में एक से बल्देव सिंह नामधारी, अमर सिंह रंधावा, सतनाम सिंह और दूसरे गुट से रणजीत सिंह, सोनू सहित पांच लोग घायल हो गए। घायलों का एक अस्पताल में इलाज कराया गया।

loading...

About team HNI

Check Also

bihar news

नीतीश कुमार संघ से निकले और संघ की शाखा में ही पहुंच गए

नीतीश कुमार के मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देने के साथ ही बुधवार को बिहार की …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *