Wednesday , April 24 2024
Breaking News
Home / राष्ट्रीय / कांग्रेस की रैली में हुए विस्फोट में केजरीवाल ने सुखबीर बादल पर लगाया आरोप

कांग्रेस की रैली में हुए विस्फोट में केजरीवाल ने सुखबीर बादल पर लगाया आरोप

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बुधवार को पंजाब के उप मुख्यमंत्री सुखबीर सिंह बादल पर बठिंडा विस्फोट में शामिल होने का आरोप लगाते हुए उनकी गिरफ्तारी की मांग की। इस विस्फोट में तीन लोग मारे गए थे। केजरीवाल ने ट्वीट किया, “शांतिपूर्ण चुनाव सुनिश्चित करने के लिए सुखबीर बादल को फौरन गिरफ्तार करना चाहिए। कल (मंगलवार) हुए विस्फोट में उनकी भूमिका की जांच की जानी चाहिए। वह और अधिक हिंसा का कारण बन सकते हैं।”

 

गौरतलब है कि मौर मंडी में कांग्रेस उम्मीदवार हरमिंदर सिंह की रैली के पास एक कार में शक्तिशाली विस्फोट होने से तीन लोग मारे गए थे और कम से कम 11 लोग घायल हो गए थे। केजरीवाल के मुताबिक, “सुखबीर बादल एक बहुत बड़ा अपराधी हैं, जो पंजाब और इसकी शांति को बर्बाद करने के लिए किसी भी हद तक जा सकते हैं। शांतिपूर्ण चुनाव सुनिश्चित करने के लिए चुनाव आयोग को उन्हें जरूर गिरफ्तार करना चाहिए।”

केजरीवाल ने धमाके के फौरन बाद चुनाव आयोग से यही अपील अन्य दलों के बारे में भी की और कहा, “भाजपा, शिरोमणि अकाली दल और कांग्रेस कुछ भी करने में सक्षम है।” उन्होंने कहा, “पुलिस को जरूर कार्रवाई करनी चहिए, अपराधियों को दबोचना चाहिए। चुनाव होने के महज तीन दिन पहले विस्फोट?..चुनाव आयोग को जरूर शांतिपूर्ण चुनाव सुनिश्चित करना चाहिए।” शनिवार को पंजाब विधानसभा के 117 सीटों के लिए मतदान होंगे।

About team HNI

Check Also

जेल से ही चलेगी दिल्ली की सरकार, ED हिरासत से अरविंद केजरीवाल का दूसरा निर्देश…

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी के मुखिया भले ही ED हिरासत में हो, लेकिन काम …

Leave a Reply