Thursday , April 25 2024
Breaking News
Home / चर्चा में / भाजपा को लगा बड़ा झटका, इस दिग्गज नेता ने पार्टी से दिया इस्तीफा

भाजपा को लगा बड़ा झटका, इस दिग्गज नेता ने पार्टी से दिया इस्तीफा

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के मद्देनजर बीजेपी को बड़ा झटका लगा है बुंदेलखंड में बीजेपी के दिग्गज नेता और पूर्व मंत्री वीरेंद्र सिंह बुंदेला ने पार्टी के खिलाफ बगावत करते हुए पार्टी छोड़ दी है  बुंदेला ने महान दल का हाथ थाम लिया है।

अब बुंदेला महान दल के टिकट से ललितपुर विधानसभा सीट का चुनाव लड़ेंगे. भाजपा का साथ छोड़ने के बाद बुंदेला बीजेपी आलाकमान पर जमकर बरसे बुंदेला ने केंद्रीय जल संसाधन मंत्री उमा भारती को धोखेबाज बताते है इसके अलावा उन्होंने प्रधानमंत्री पर भी अपनी भड़ास निकाली और कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी चुनावी सभाओं में जाकर सिर्फ झूठे वादे करते हैं।

बुंदेला ने सभी बीजेपी नेताओं को धोखेबाज बताते हुए कहा कि ये नेता पार्टी की मीटिंग में कुछ और कहते है और जब ये आम जनता के सामने होते हैं तो कुछ और कहते हैं इसलिए इनकी बात पर जनता को भरोषा नही करना चाहिए. बुंदेला ने बीजेपी पर आम जनता को गुमराह करने का काम आरोप भी लगाया है।

नोटबंदी पर बोलते हुए बुंदेला ने कहा कि मोदी सरकार नोटबंदी के नाम लोगों को गुमराह कर रही है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तंज कसते हुए बुंदेला ने कहा कि आम जनता को प्रधानमंत्री द्वारा किए जा रहे झूठे वादों से बचना होगा क्योंकि प्रधानमंत्री के आश्वासनों में कोई दम नहीं है. बीजेपी द्वारा की जा रही धोखे की राजनीति को खत्म करने की का प्रण लेते हुए बुंदेला ने कहा कि वो इसे पूरी तरह ख़त्म करने की कोशिश करेंगे।

क्षेत्रीय राजनैतिक दल ‘महान दल’ में शामिल होने के बाद लोगों को सम्बोधित करते हुए बुंदेला ने अपनी ही तारीफों के पुल बांधते हुए कहा कि वह अपने आप को राजनीति और आम जनता के प्रति जागरुक बनाएंगे। आगामी चुनावों में उतरने के सवाल पर बुंदेला ने कहा कि वो आम जनता का विश्वास जीतने के लिए बाकी पार्टियों के खिलाफ मैदान में उतरे हैं।

About team HNI

Check Also

चुनावी मौसम में जनता को राहत, कमर्शियल गैस सिलेंडर हुआ सस्ता…

नई दिल्ली। ऑयल मार्केटिंग कंपनियों ने 19 किलोग्राम वाले कमर्शियल सिलेंडर की कीमत में कटौती …

Leave a Reply