Wednesday , March 27 2024
Breaking News
Home / मनोरंजन / ऋतिक रोशन करने जा रहे हैं दूसरी बार शादी, जानिए कौन बनेंगी दुल्हन
ऋतिक रोशन करने जा रहे हैं दूसरी बार शादी
ऋतिक रोशन करने जा रहे हैं दूसरी बार शादी

ऋतिक रोशन करने जा रहे हैं दूसरी बार शादी, जानिए कौन बनेंगी दुल्हन

बॉलीवुड के हैंडसम हंक और बेस्ट डांसर ऋतिक रोशन ने 2014 में अपनी पत्नी से डिवार्स लिया था। डिवोर्स के बाद से अभिनेता अकेले रह रहे हैं लेकिन खबरों की माने तो अब एक्टर से अकेले रहा नही जा रहा और जल्द ही दूसरी बार शादी कर अपने अकेलेपन को दूर करने वाले हैं।

बताते चले कि पत्नी सुजैन खान से अलग होने के बाद ऋतिक के अफेयर के भी चर्चे खुब हुए. कंगना के साथ चल रहे अफेयर की खबरें मीडिया में खुब छाईं रही और यह भी कहा गया कि सुजैन कंगना की ही वजह से अभिनेता से अलग हुईं हैं हालांकि इस अफेयर की खबर पर सुजैन ऋतिका का हमेसा साथ देती रही हैं। दोनों अक्सर कई मौको पर साथ नजर आते रहे हैं। कभी वोकेशन पर तो कभी बर्थ-डे में तो कभी बच्चों के साथ वोकेशन इंजॉय करते हुए दोनों को साथ देखा गया है। और अपने बच्चों को लेकर दोनों ही काफी सजग रहते हैं और इस वजह से ऋतिक शादी करने जा रहे हैं। सुत्रों से मिली जानकारी की माने को दोनो के अलग होने के बाद बच्चों पर काफी असर पड़ रहा है और दोनो बेटे रिहान और रिदान का स्वभाव बिल्कुल बदल गया है। मम्मी पापा के बीच हुए डिवोर्स की वजह से रिहान और रिदान काफी अपसेट रहने लगे है। दोनों बच्चे लोगों के साथ घुलने – मिलने में हिचकिचाते हैं। दोनों की दूरियों का असर रिहान और रिदान की पढ़ाई पर आने लगा है नज़र। बच्चे मम्मी पापा के अलग होने पर उदास रहते है। रिहान और रिदान की ख़ुशी के लिए ही रितिक ने डिवोर्स के बाद भी सुज़ैन के साथ वेकेशंस मनाना जारी रखा और उनसे मिलना जुलना बंद नहीं किया।

रिहान और रिदान को अच्छे से पता है कि उनके मम्मी और पापा का डिवोर्स हो चुका है और इस बात की असर दोनों के ऊपर रितिक को साफ साफ आता है नज़र । कहा जा रहा है कि इसी वजह से सुज़ैन और दूसरे लोगों की तरफ से रितिक पर पड़ रहा है दोबारा शादी करने का प्रेशर और हो सकता है बहुत जल्द ये दोनों शादी करके एक बार फिर बसा लें घर। खैज जो भी हो लेकिन फैंस दोनों को एकबार फिर से एक साथ देखना चाहते हैं।

About team HNI

Check Also

पोलैंड की कैरोलिना के सिर सजा मिस वर्ल्ड 2021 का ताज

फर्स्ट रनर अप रहीं भारतीय मूल की अमेरिकन सुंदरी श्री सैनी प्यूर्टो रिको। पोलैंड की …

Leave a Reply