Tuesday , April 23 2024
Breaking News
Home / राष्ट्रीय / पन्नीरसेल्वम ने दिखाई अपनी ताकत, चार और सांसदों का मिला समर्थन

पन्नीरसेल्वम ने दिखाई अपनी ताकत, चार और सांसदों का मिला समर्थन

तमिलनाडु में सत्ता का संघर्ष जारी है. एआईएडीएमके के नेता पन्नीरसेल्वम लगातार शशिकला को पछाड़ रहे हैं. रविवार को पार्टी के चार और सांसद पन्नीरसेल्वम के समर्थन में आ गए.

रविवार को पार्टी सांसद बी. सेंगुत्तुवन, जयसिंह त्यागराज नटर्जी, आरपी मरथुराजा और आर लक्ष्मण ने समर्थन कर दिया. सांसदों ने पन्नीरसेल्वम के आवास पर उनका सम्मान किया. वहीं शशिकला समर्थकों ने पन्नीरसेल्वम के खिलाफ जमकर नारेबाजी की.

इससे पहले शनिवार को राज्य के शिक्षा मंत्री के पंडियाराजन, नमक्कल सांसद पीआर सुंदरम और कृष्णागिरी के सांसद अशोक कुमार भी खुलकर पन्नीरसेल्वम के समर्थन का ऐलान कर चुके हैं.

अभिनेता और पार्टी के पूर्व सांसद रामाराजन ने भी रविवार को खुलकर पन्नीरसेल्वम का समर्थन किया. उन्होंने कहा, ‘पन्नीरसेल्वम अब हमारे नेता हैं. वह पार्टी संस्थापक एम जी रामाचंद्रन की राह पर चल रहे हैं.

पन्नीरसेल्वम खेमे के साथ आए नमक्कल से सांसद पीआर सुंदरम और कृष्णागिरी से सांसद अशोक कुमार ने शनिवार को लोकसभा के डेप्युटी स्पीकर एम. थंबीदुरई पर जमकर हमला बोला.

दोनों सांसदों ने कहा कि थंबीदुरई को छोड़कर एआईएडीएमके के सभी लोकसभा सांसद ओ. पन्नीरसेल्वम के समर्थन में आएंगे. उन्होंने कहा कि लोकसभा और राज्यसभा को मिलाकर पार्टी के 50 सांसद हैं जिनमें से ज्यादातर सेल्वम के साथ आएंगे.

About team HNI

Check Also

जेल से ही चलेगी दिल्ली की सरकार, ED हिरासत से अरविंद केजरीवाल का दूसरा निर्देश…

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी के मुखिया भले ही ED हिरासत में हो, लेकिन काम …

Leave a Reply