Tuesday , March 26 2024
Breaking News
Home / मनोरंजन / #biggbossके घर में शिल्पा दिखाएंगी भाभी वाले तेवर, देखिए तस्वीरें
shilpa shinde biggboss
shilpa shinde biggboss

#biggbossके घर में शिल्पा दिखाएंगी भाभी वाले तेवर, देखिए तस्वीरें

टीवी का सबसे कॉन्ट्रोवर्शियल शो बिग बॉस के बचे कंटेस्टेंट का सफर इस वक्त अंतिम पड़ाव पर है। इस वक्त घर में मौजूद हर एक कंटेस्टेंट टास्क पूरी करने में अपनी पूरी जान लगा दे रहा है और इन सब के बीच अब खबर आ रही है कि सलमान खान की मम्मी सलमा खान चाहती हैं कि शो की विनर हिना खान बने।

बताते चले कि फिलहाल विकास को घर का हेड बना गिया है। विकास का हर आदेश घरवालों को मानना पड़ रहा है। इस दौरान आज के एपिसोड में विकास प्रतिद्वंदी सदस्य शिल्पा शिंदे को साड़ी में देखने का आदेश देंगे, जिसपर शिल्पा ‘भाभीजी’ के अवतार में दिखेंगी इसपर दोनों के बीच काफी प्यार देखने को मिलेगा। शिल्पा अपने हाथों से विकास को खाना खिलाती नजर आएंगी।

शिल्पा भाभी जी बनकर शो में अपना पुराना जलवा दिखाएंगी। हो सकता है कि वो भाभी जी के अंदाज में बात भी करें। शिल्पा के लिए भाभी जी अवतार फायदेमंद हो सकता है। दर्शक उन्हें इस रोल में बहुत पसंद करते थे।

शिल्पा शिंदे भाभी जी घर पर हैं से सबसे ज्यादा मशहूर हुईं । इस रोल में उन्हें दर्शकों का  खूब प्यार मिला। शिल्पा अपने भाभी जी अवतार की वजह से ही बिग बॉस के घर पहुंची और आज उन्हें विजेता के तौर पर देखा जा रहा है।

About team HNI

Check Also

पोलैंड की कैरोलिना के सिर सजा मिस वर्ल्ड 2021 का ताज

फर्स्ट रनर अप रहीं भारतीय मूल की अमेरिकन सुंदरी श्री सैनी प्यूर्टो रिको। पोलैंड की …

Leave a Reply