Sunday , October 25 2020
Breaking News
Home / मनोरंजन / दीपिका ने लिया बड़ा फैसला, आगे से नही करेंगी ऐसी फिल्में
deepika_shahid
deepika_shahid

दीपिका ने लिया बड़ा फैसला, आगे से नही करेंगी ऐसी फिल्में

फिल्म इंडस्ट्री की पद्मावती दीपिका पादुकोण इस समय इस फिल्म का सक्सेस इंजॉय कर रही हैं, फिल्म में उनकी एक्टिंग के लिए हर तरफ तारीफ मिल रही है लेकिन हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने एक बयान में आगे से ऐसी फिल्मों में काम करने से मना कर दिया है।

फिल्म की कमाई महज चार दिनों में 100 करोड़ के पार हो चुकी है और पद्मावती का किरदार निभाने वाली दीपिका भी लोगों की खूब तारीफें बटोर रही हैं। लेकिन दीपिका के ऐलान से हर कोई हैरान है। दीपिका ने ये ऐलान किया है कि वो अब कोई भी ऐतिहासिक फिल्म नहीं करेंगी। ‘पद्मावत’ की सक्सेस को एन्जॉय कर रहीं दीपिका से हाल ही में एक इवेंट में जब उनसे पूछा गया कि क्या वो आगे भी इस तरह की फिल्में करेंगी इसपर दीपिका ने कहा कि, इतना होने के बाद कभी नहीं।

जी हां, दीपिका का कहना है कि वो अब ऐसी फिल्में नहीं करना चाहती हैं । वहीं हाल ही में दीपिका की फिल्म पद्मावत को उनके मम्मी पापा ने भी देखा है । फिल्म देखने के बाद उनके माता-पिता को उन पर गर्व है । खैर भले ही करणी सेना ने दीपिका को क्रिटिसाइज किया हो लेकिन फिल्म पद्मावत के लिए दीपिका को खूब तारीफें मिल रही है। फिल्म रणवीर सिंह अलाउद्दीन खिलजी और शाहिद कपूर महारावल रतन सिंह के रोल में हैं।

loading...

About team HNI

Check Also

कटप्पा समेत 8 के खिलाफ़ गैर-ज़मानती वारंट जारी

फ़िल्म बाहुबली में कटप्पा का किरदार निभाने वाले अभिनेता सत्यराज समेत 8 लोगों के खिलाफ़ …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Traffic Bot