Tuesday , September 10 2024
Breaking News
Home / अपराध / Dehradun ISBT Case: किशोरी के साथ पहले भी हुआ था दुष्कर्म, जांच में हुआ खुलासा

Dehradun ISBT Case: किशोरी के साथ पहले भी हुआ था दुष्कर्म, जांच में हुआ खुलासा

देहरादून। राजधानी देहरादून में आईएसबीटी परिसर में बस के अंदर किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर मामले में एक नया मोड़ आया है। किशोरी के बयानों के आधार पर पता चला कि पहले भी उसके साथ दुष्कर्म हुआ था। इस मामले में पटेलनगर थाने में दुष्कर्म की धाराओं में जीरो एफआईआर दर्ज की गई है।

बता दें किशोरी मानसिक रूप से कमजोर है। मजिस्ट्रेटी बयान दर्ज कराते समय किशोरी ने आपबीती बताई। इस दौरान जांच में खुलासा हुआ कि किशोरी के साथ मुरादाबाद में पूर्व में भी दुष्कर्म हो चुका है। हालांकि, दुष्कर्म किस जगह हुआ, किशोरी ठीक से नहीं बता पा रही है। पुलिस ने किशोरी के बयानों के आधार पर जीरो एफआईआर दर्ज कर आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मुरादाबाद ट्रांसफर कर दिया है।

आईएसबीटी परिसर में किशोरी से दुष्कर्म करने वाले पांचों आरोपियों की पुलिस को दो दिन की कस्टडी रिमांड मिल गई है। पुलिस ने कोर्ट में पत्र देकर आरोपियों की तीन दिन की कस्टडी रिमांड मांगी थी। लेकिन दो दिन की रिमांड मिली है। पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर साक्ष्यों को पुख्ता करेगी। पुलिस आरोपियों को रिमांड पर लेकर पूछताछ करेगी। इसके साथ ही घटना से संबंधित साक्ष्य एकत्र करेगी। इस मामले में बुधवार को बालिका निकेतन में ही महिला मजिस्ट्रेट को के सामने पीड़िता के बयान दर्ज किए गए थे।

About team HNI

Check Also

राजधानी देहरादून में दिनदहाड़े युवक अपहरण, देखें वीडियो…

देहरादून। राजधानी देहरादून में दिन पर दिन बदमाशों के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं। …