Tuesday , September 10 2024
Breaking News
Home / खेल / केएल राहुल ने इंटरनेशनल क्रिकेट से लिया संन्यास…वायरल हो रहा ये पोस्ट, जानें क्या है सच्चाई

केएल राहुल ने इंटरनेशनल क्रिकेट से लिया संन्यास…वायरल हो रहा ये पोस्ट, जानें क्या है सच्चाई

नई दिल्ली। टीम इंडिया के स्टार क्रिकेटर केएल राहुल को लेकर एक बड़ी खबर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। दरअसल, सोशल मीडिया पर एक पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें केएल राहुल के रिटायरमेंट का दावा किया जा रहा है। इस पोस्ट को देखते ही फैंस के होश उड़ गए कि आखिरी ये कैसे और क्या हो गया।

केएल राहुल ने इंटरनेशनल क्रिकेट से लिया संन्यास

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इंस्टाग्राम स्टोरी के स्क्रीनशॉट में लिखा है कि बहुत सोचने और विचार करने के बाद, मैंने पेशेवर क्रिकेट से संन्यास की घोषणा करने का फैसला किया है। यह फैसला आसान नहीं है, क्योंकि खेल कई सालों से मेरे जीवन का एक महत्वपूर्ण हिस्सा रहा है। मैं अपने करियर के दौरान अपने परिवार, दोस्तों, टीम के साथियों और फैंस से मिले समर्थन और प्रोत्साहन के लिए बहुत आभारी हूं। मैदान पर और बाहर जो अनुभव और यादें मैंने हासिल की हैं, वे वास्तव में अमूल्य हैं। मैं अपने देश का प्रतिनिधित्व करने और इतने सारे प्रतिभाशाली व्यक्तियों के साथ खेलने पर सम्मानित महसूस कर रहा हूं। हालांकि मैं आगे आने वाले नए अध्याय को लेकर उत्साहित हूं, लेकिन मैं खेल में बिताए गए समय को हमेशा याद रखूंगा। इस अविश्वसनीय यात्रा का हिस्सा बनने के लिए आप सभी का धन्यवाद।

लेकिन बता दें, ये इंस्टाग्राम स्टोरी केएल राहुल ने अपने अकाउंट पर नहीं लगाई है। उन्होंने हाल ही में एक इंस्टाग्राम स्टोरी शेयर करते हुए लिखा था कि मुझे एक घोषणा करनी है, बने रहें… जिसके बाद सोशल मीडिया पर फैंस अलग-अलग कयास लगा रहे हैं। वहीं, इन सब के बीच सोशल मीडिया पर ये फेक इंस्टाग्राम स्टोरी वायरल हो गई है।

टीम इंडिया के लिए अभी तक ऐसा रहा करियर

केएल राहुल ने साल 2014 में अपने इंटरनेशनल करियर की शुरुआत की थी। वह फिलहाल 32 साल के ही हैं। उन्होंने टीम इंडिया के लिए अभी तक 50 टेस्ट, 77 वनडे और 72 टी20 मैच खेले हैं। टेस्ट में वह 2863 रन, वनडे में 2851 रन और टी20 में 2265 रन बना चुके हैं। इसके अलावा आईपीएल में वह लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम के कप्तान भी हैं।

About team HNI

Check Also

राजधानी देहरादून में दिनदहाड़े युवक अपहरण, देखें वीडियो…

देहरादून। राजधानी देहरादून में दिन पर दिन बदमाशों के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं। …