Tuesday , September 10 2024
Breaking News
Home / अपराध / उत्तराखंड: मौलवी ने पांच बच्चियों का किया यौन शोषण, पोर्न वीडियो दिखाकर करता था गंदा काम

उत्तराखंड: मौलवी ने पांच बच्चियों का किया यौन शोषण, पोर्न वीडियो दिखाकर करता था गंदा काम

रूद्रपुर। उत्तराखंड के रूद्रपुर मौलवी द्वारा बच्ची के साथ यौन शोषण मामले में बड़ा खुलासा हुआ है। अब सामने आया है कि एक नहीं पांच बच्चियों के साथ यौन शोषण किया है। रुद्रपुर कोतवाली पुलिस द्वारा परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी मौलवी को हिरासत में लेते हुए पूछताछ की जा रही है।

एक नहीं पांच बच्चियों का मौलवी ने किया था यौन शोषण

आरोपी मौलवी ने एक नहीं पांच बच्चियों के साथ पोर्न वीडियो दिखाकर उनका यौन शोषण किया है। पीड़िता ने मौलवी की इस हरकत के बारे में खुलासा किया है। बात दें कि बीते दिनों एक महिला ने पुलिस को तहरीर देकर एक मौलवी पर उसकी बेटी को अश्लील वीडियो दिखाकर उसके साथ अश्लील हरकतें करने के आरोप लगाए थे। जिसके बाद इसमें जांच की गई तो पता चला कि एक नहीं पांच बच्चियों का मौलवी ने यौन शोषण किया था।

मोबाइल पर अश्लील वीडियो दिखाता था

SSP मंजूनाथ टीसी ने मामले की पुष्टि की। उन्होंने बताया कि रुद्रपुर में एक मदरसे में 34 साल का मौलवी शब्बीर राजा उर्दू पढ़ाता है। वह उत्तर प्रदेश के पीलीभीत का रहने वाला है। उस पर 5 से 9 साल की 5 लड़कियों से दुष्कर्म करने का आरोप है। अभी एक पीड़िता सामने आई है, और पीड़िताओं के भी सामने आने की उम्मीद है। बाल कल्याण आयोग से अनुरोध किया है कि वह मदरसे की लड़कियों और उनके माता-पिता की काउंसिलिंग करें। पुलिस को दी गई पहली शिकायत में लड़की की मां ने आरोप लगाया कि मौलवी ने उसकी बेटी के अलावा 4 और लड़कियों का यौन उत्पीड़न किया है। वह उन्हें डराकर पोर्न फिल्में दिखाता और उनके साथ गलत हरकतें करता है।

एक्स्ट्रा क्लास के बहाने रोकता था मौलवी

पीड़िता ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि मौलवी उन्हें जिन्नों के बारे में और कैसे वह आत्माओं को मुक्त करके उनके माता-पिता को नुकसान पहुंचा सकते हैं। उनके बारे में बताकर डराता था। फिर वह लड़कियों को एक-एक करके अपने कमरे के अंदर ले जाता था और उनसे छेड़छाड़ करने से पहले उन्हें अपने फोन पर पोर्न क्लिप देखने के लिए कहता था। बच्चे अपना रेगुलर स्कूल खत्म करने के बाद दोपहर में उर्दू की कक्षा में जाते थे, लेकिन मौलवी बड़े बच्चों को होमवर्क न करने के बहाने पीटता था और उन्हें जल्दी घर भेज देता था। बड़ी लड़कियों को वह ढेर सारा होमवर्क देकर भेज देता था, जबकि छोटी लड़कियों, जिनकी उम्र 5-9 साल थी, को एक्स्ट्रा क्लास के बहाने से रोकता था और गलत हरकतें करता था

About team HNI

Check Also

हरिद्वार: ब्रह्मलीन स्वामी पायलट बाबा के उत्तराधिकारी की घोषणा, जापान की शिष्या संभालेंगी पदभार

हरिद्वार। पंचदशनाम जूना अखाड़ा के वरिष्ठ महामंडलेश्वर ब्रह्मलीन महायोगी पायलट बाबा के उत्तराधिकारी की आज …