Monday , August 2 2021
Breaking News
Home / चर्चा में / दिल्ली : आज रविवार को पहली बारिश की भेंट चढ़ा उत्तराखंड का ड्राइवर

दिल्ली : आज रविवार को पहली बारिश की भेंट चढ़ा उत्तराखंड का ड्राइवर

इंतजामों की खुली पोल

  • मूसलाधार बारिश में मिंटो ब्रिज के नीचे भरे पानी में हुआ हादसा, बस के सामने तैरती मिली लाश
  • मिंटो ब्रिज पर ही डूब गई थी डीटीसी की बस, जिसके ड्राइवर और कंडक्टर को बचाया गया

नई दिल्ली। आज रविवार तड़के दिल्ली में भारी बारिश के बीच मिंटो ब्रिज पर एक लाश मिलने से हड़कंप मच गया। यह बॉडी उसी बस से सामने तैरती मिली है जो मिंटो ब्रिज पर डूब गई थी। बॉडी उत्तराखंड के एक ड्राइवर की थी। जिसकी मौत वहां बारिश के पानी में डूबने से हुई। वहां पहुंचे एक शख्स ने बॉडी को किसी तरह बाहर निकाला। आज रविवार सुबह वहां बस में ड्राइवर और कंडक्टर भी फंस गए थे, जिन्हें बाद में निकाला जा सका।
पुलिस ने बताया कि जिस शख्स की मौत हुई, वह उत्तराखंड का रहने वाला था और उनका नाम कुंदन था। 60 साल के कुंदन टाटा एस (छोटा हाथी) चलाते थे। वह नई दिल्ली रेलवे स्टेशन से सीपी की तरफ जा रहे थे। रात को हुई बारिश के बाद मिंटो ब्रिज पर पानी भरा था। कुंदन ने सोचा उनका वाहन निकल जाएगा, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। फिर अंडरपास में ही उनकी डूबने से मौत हो गई।

इस बॉडी को दिल्ली यार्ड में काम करनेवाले ट्रैकमेन ने देखा था। उन्होंने बताया, कि मैं ट्रैक पर ड्यूटी पर था उस दौरान ही मैंने यह बॉडी देखी थी। तब मैं ट्रैक से उतरकर नीचे आया और इसे निकाला। उन्होंने बताया कि बॉडी बस के सामने तैर रही थी। जहां दिल्ली में हुई बारिश की वजह से लोगों को कुछ राहत मिली, वहीं कई कई जगह जलभराव होने से केजरीवाल सरकार के इंतजामों की पोल खुल गई।दिल्ली-एनसीआर के कई इलाकों में अब भी मूसलाधार बारिश हो रही है। लगातार हो रही बारिश के कारण कई इलाकों में सड़कों पर पानी भर आया है। मौसम विभाग ने आज दिनभर दिल्ली में बारिश और बिजली की भविष्यवाणी भी की है। हाल ही में मौसम विभाग ने उत्तर पश्चिमी भारत के कुछ हिस्सों में भारी से बहुत भारी वर्षा होने की संभावना जताई थी। विभाग ने कहा था कि 19-20 जुलाई के दौरान मानसून के हिमालय की तलहटी के करीब, उत्तर की ओर बढ़ने की संभावना है।

About team HNI

Check Also

दून विवि में हुई अंबेडकर चेयर की स्थापना

राज्यपाल, मुख्यमंत्री और शिक्षा मंत्री ने कार्यक्रम में किया प्रतिभाग देहरादून। आज शुक्रवार को राज्यपाल …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *