Saturday , April 13 2024
Breaking News
Home / अपराध / राजधानी देहरादून में युवक की बेरहमी से हत्या, नाले में पड़ा मिला शव…

राजधानी देहरादून में युवक की बेरहमी से हत्या, नाले में पड़ा मिला शव…

देहरादून। राजधानी देहरादून के कोवाली धारावाली क्षेत्र में एक युवक की बेरहमी से हत्या कर दी गई। घटना के बाद से आसपास क्षेत्र में सनसनी फैली है। मौके पर पहुंची पुलिस घटना की जानकारी जुटा रही है।

दरअसल, कोतवाली पटेल नगर पुलिस को एक सूचना मिली थी। जिसमें बताया गया कि आईएसबीटी क्षेत्र में धारावाली के पास मंदिर के पीछे खाली प्लॉट में भरे बरसाती पानी में एक युवक का शव पड़ा हुआ है। सूचना मिलने की बाद कोतवाली पटेल नगर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लिया है, साथ ही घटना की सूचना एसएसपी अजय सिंह को दी गई। जिसके बाद एसएसपी मौके पर पहुंचे और पूरे घटना की जानकारी ली।

वहीं, पुलिस की जांच पड़ताल में पता चला कि शव रोहित (उम्र 25 वर्ष) का है, जो देहरादून के मोहब्बेवाला के धारावाली का रहने वाला है। इसके बाद पुलिस ने मौके पर फील्ड यूनिट की टीम को बुलाया और सबूत जमा किए। फिलहाल, पुलिस ने शव का पंचायतनामा भरकर पोस्टमार्टम की कार्रवाई के लिए अस्पताल भेजा दिया है।

एसएसपी ने बताया कि “प्रथम दृष्टया हत्या प्रतीत हो रहा है। मामले में युवक के परिजनों को सूचना दी गई। परिजनों से मालूम हुआ कि युवक पीओपी का काम करता था, जो 7 फरवरी की सुबह मजदूरी के लिए घर से निकला था, लेकिन वापस नहीं आया। घटना का जल्द से जल्द खुलासा करने के लिए संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिए गए हैं।

About team HNI

Check Also

चुनावी मौसम में जनता को राहत, कमर्शियल गैस सिलेंडर हुआ सस्ता…

नई दिल्ली। ऑयल मार्केटिंग कंपनियों ने 19 किलोग्राम वाले कमर्शियल सिलेंडर की कीमत में कटौती …

Leave a Reply