Thursday , June 13 2024
Breaking News
Home / उत्तराखण्ड / सीएम धामी ने की कांवड़ यात्रा की तैयारियों की समीक्षा बैठक, कहा- इस साल टूटेगा रिकॉर्ड

सीएम धामी ने की कांवड़ यात्रा की तैयारियों की समीक्षा बैठक, कहा- इस साल टूटेगा रिकॉर्ड

देहरादून। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने सोमवार को हरिद्वार के सीसीआर में कांवड़ मेले की तैयारियों की समीक्षा बैठक की। इस दौरान उन्होंने कहा कि इस बार कांवड़ यात्रा पिछले साल के रिकॉर्ड भी तोड़ेगी। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि इस बार मेले को और भी सुगम और सरल बनाया जाएगा। सीएम ने कहा कि कांवड़ मेले के लिए बजट की कोई कमी नहीं है। मेले के लिए सभी तैयारियों को पूरा कर लिया गया है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि मेले के लिए जो समय बचा है उसमें सभी विभाग काम करेंगे।

मुख्यमंत्री धामी ने कहा कि पिछले साल की ही तरह इस साल भी हरिद्वार आने वाले कांवड़ियों का स्वागत भव्य तरीके से किया जाएगा। बता दें कि पिछले साल कांवड़ियों पर हेलीकॉप्टर से पुष्प वर्षा की गई थी। लेकिन सीएम ने कहा है कि इस बार इस से भी भव्य तरीके से कांवड़ियों का स्वागत किया जाएगा।

वहीं केदारनाथ धाम के साथ ही प्रदेशभर में मौसम खराब हो रहा है। पहाड़ से लेकर मैदान कर भारी बारिश हो रही है। केदारनाथ धाम में भारी बारिश के चलते यात्रा को रोकना पड़ा था। जिसके बाद सीएम धामी ने केदारनाथ धाम पर आने वाले सभी यात्रियों से अपील की कि वे मौसम की जानकारी लेने के बाद ही यात्रा करना सुनिश्चित करें।

About team HNI

Check Also

पीएम मोदी के किन नेताओं को मिली हार, किसके हाथ लगी जीत, जानिए एक क्लिक में यहाँ…

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव के नतीजे काफी हद तक साफ हो चुके हैं। 543 सीटों …

Leave a Reply