Thursday , December 8 2022
Breaking News
Home / उत्तराखण्ड / त्रिवेंद्र बोले, भर्ती घोटालों की सीबीआई जांच का विरोध नहीं, लेकिन…!

त्रिवेंद्र बोले, भर्ती घोटालों की सीबीआई जांच का विरोध नहीं, लेकिन…!

पौड़ी। आज बुधवार को यहां पहुंचे पूर्व सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि भर्ती घोटाले की जांच सही चल रही है। हम सीबीआई जांच के विरोधी नहीं है, लेकिन एसटीएफ अच्छा काम कर रही है।
उन्होंने कहा कि एसटीएफ द्वारा लगातार आरोपियों को गिरफ्तार किया जा रहा है। उत्तराखंड अधीनस्थ चयन सेवा आयोग की भर्ती घोटालों की जांच एसटीएफ की बेहतर कार्य प्रणाली को दर्शाता है। वह सीबीआई जांच का विरोध नहीं कर रहे हैं, लेकिन जरूरत पड़ी तो उच्च स्तरीय जांच का समर्थन भी करेंगे। भाजपा सरकार बेहतर कार्य कर रही है और धामी सरकार का नेतृत्व प्रदेश हित में है।
पूर्व मुख्यमंत्री रावत ने अपने कार्यकाल की कई उपलब्धियों पर भी चर्चा की। उन्होंने कहा कि उत्तराखंड में लगातार पलायन रोकना उनकी प्रमुख नीतियों में से एक था। इसके लिए पलायन आयोग का गठन भी किया गया। आयोग के उपाध्यक्ष बेहद काबिल अफसर हैं। पलायन को रोकने के लिए लगातार अध्ययन किया जा रहा है और ठोस नीतियों का निर्धारण किया जा रहा है।
इस मौके पर उन्होंने कांडोलिया पार्क का निरीक्षण करते हुए कहा कि बतौर सीएम राज्य के पहले थीम पार्क कंडोलिया का शुभारंभ भी उन्होंने खुद किया था। उनके कार्यकाल के दौरान की गई घोषणा को पूरा करने के लिए धामी से वार्ता कर उन पर अमल किया जाएगा।

About team HNI

Check Also

सरकार का यू टर्न : माना- रामदेव की दवाओं पर बैन यानी गलती से हुई ‘मिस्टेक’!

अब आयुर्वेद विभाग ने हटाई दिव्य फार्मेसी की पांच दवाओं के उत्पादन पर लगाई गई …

Leave a Reply