Thursday , December 8 2022
Breaking News
Home / उत्तराखण्ड / उत्तराखंड : दारू पार्टी में दोस्तों ने साथी को मौत के घाट उतारा

उत्तराखंड : दारू पार्टी में दोस्तों ने साथी को मौत के घाट उतारा

हरिद्वार। जिले के पथरी कस्बे में पुरानी कुंडी में गंगा किनारे बैठ कर शराब पीने के दौरान चार दोस्तों ने एक को मौत के घाट उतार दिया और शव गंगा में बहा दिया। गंगा का बहाव तेज होने के कारण शव नहीं मिल पाया। गंगा में गोताखोर आज बुधवार को युवक के शव को तलाश करने में जुटे हुए हैं।
मिली जानकारी के अनुसार शाहपुर निवासी अभिषेक (20) व उसके चार दोस्त मंगलवार की शाम को पुरानी कुंडी में गंगा किनारे बैठ कर शराब पी रहे थे। इस दौरान चार साथियों ने मारपीट करने के बाद अभिषेक को गंगा में फेंक दिया। जब देर रात तक अभिषेक घर नहीं पहुंचा तो अभिषेक के परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की।
जब कई ग्रामीणों से पता चला कि अभिषेक व उसके चार दोस्तों को पुरानी कुंडी की ओर जाते हुए देखा गया था। तब अभिषेक के भाई छोटू उर्फ जयंत ने उसके दोस्तों से भाई के बारें में पूछा तो वे कोई संतोषजनक जवाब नहीं दे सके। इसके बाद जयंत ने मामले से पुलिस में शिकायत दर्ज कराई।
पुलिस ने अभिषेक के चारों साथियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो चारों ने पुलिस के सामने सच्चाई उगल दी। थानाध्यक्ष रविन्द्र कुमार का कहना है कि पुरानी कुंडी में गंगा में अभिषेक के शव की तलाश जारी है। मृतक के भाई छोटू उर्फ जयंत की तहरीर पर आरोपियों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया जा रहा है।

About team HNI

Check Also

सरकार का यू टर्न : माना- रामदेव की दवाओं पर बैन यानी गलती से हुई ‘मिस्टेक’!

अब आयुर्वेद विभाग ने हटाई दिव्य फार्मेसी की पांच दवाओं के उत्पादन पर लगाई गई …

Leave a Reply