Thursday , July 18 2024
Breaking News
Home / उत्तराखण्ड / उत्तराखंड पुलिस महकमे में बड़ा फेरबदल, 11 इंस्पेक्टर और 8 दरोगाओं के तबादले…

उत्तराखंड पुलिस महकमे में बड़ा फेरबदल, 11 इंस्पेक्टर और 8 दरोगाओं के तबादले…

हरिद्वार। उत्तराखंड में भी तबादलों का दौर जारी है। अब हरिद्वार में बड़ा प्रशासनिक फेरबदल किया गया है। हरिद्वार एसएसपी प्रमेंद्र डोभाल ने जिले के 19 इंस्पेक्टर और सब इंस्पेक्टर को इधर से उधर किया है। इसमें कई कोतवाली प्रभारी और चौकी प्रभारियों को भी स्थानांतरित किया गया है।

प्रभारी निरीक्षक प्रदीप बिष्ट को कोतवाली मंगलौर, निरीक्षक महेश जोशी को पुलिस कार्यालय, निरीक्षक राजीव रौथाण को कोतवाली लक्सर की जिम्मेदारी सौंपी गई है। इसके साथ ही निरीक्षक रमेश तनवार को थाना भगवानपुर, निरीक्षक अमरचंद शर्मा को थाना कनखल और निरीक्षक विजय सिंह को कोतवाली ज्वालापुर की कमान दी गई है। निरीक्षक कुंदन सिंह राणा को वाचक, निरीक्षक ऐश्वर्या पाल को प्रभारी सीआईयू, निरीक्षक मनोज मेनवाल को प्रभारी हाईकोर्ट सेल दिया गया है।

इसके अलावा निरीक्षक आरके सकलानी को कोतवाली रुड़की और निरीक्षक रविन्द्र शाह को थाना कलियर की जिम्मेदारी सौंपी गई है। वहीं दूसरी और उपनिरीक्षक नितेश शर्मा को थानाध्यक्ष श्यामपुर, विनोद थपलियाल को थानाध्यक्ष खानपुर बनाया गया है। मनोहर भंडारी को थानाध्यक्ष सिडकुल तो जहांगीर अली को प्रभारी सीआईयू बनाया गया है। इसके साथ ही रविन्द्र कुमार को थानाध्यक्ष पथरी, अंकुर शर्मा को थानाध्यक्ष झबरेड़ा और धर्मेंद्र राठी को एसआईएस शाखा की जिम्मेदारी सौंपी गई है।

About team HNI

Check Also

‘बेटा मेरा शहीद हुआ, पर सब कुछ बहू लेकर चली गई’, कैप्टन अंशुमान के माता-पिता का छलका दर्द

नई दिल्ली। सियाचिन में पिछले साल 19 जुलाई को साथियों को बचाते हुए कैप्टन अंशुमान …

Leave a Reply