Tuesday , September 10 2024
Breaking News
Home / उत्तराखण्ड / उत्तराखंड: युवक को चलती ट्रेन के गेट पर रील बनाना पड़ा भारी, फिर जो हुआ…

उत्तराखंड: युवक को चलती ट्रेन के गेट पर रील बनाना पड़ा भारी, फिर जो हुआ…

हल्द्वानी। इन दिनों रील बनाने का क्रेज लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है। फॉलोअर्स बढ़ाने की कोशिश में लोग खतरनाक से खतरनाक जगहों पर रील बनाने पहुंच जाते हैं। कभी खाई के पास तो कभी रेलवे ट्रैक पर भी लोग रील बनाते नजर आते हैं। ऐसे रील बनाने के चक्कर में कई लोगों को जान भी गंवानी पड़ी है। ऐसा ही मामला हल्द्वानी से सामने आया है, जहां चलती ट्रेन में एक युवक को दरवाजे पर बैठकर रील बनाना महंगा पड़ गया है। ट्रेन के दरवाजे पर रील बनाते हुए उसका मोबाइल हाथ से नीचे गिर गया, मोबाइल बचाने के चक्कर में युवक ने चलती ट्रेन से कूद मार दी। हादसे में उसका हाथ टूट गया।

जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश बिजरा सीतापुर निवासी मोहन लाल पत्नी और बच्चों के साथ काठगोदाम रेलवे स्टेशन से दिल्ली जाने के लिए संपर्क क्रांति एक्सप्रेस में सवार हुए थे। इस दौरान उनका 22 वर्षीय बेटा शिवम मौर्य ट्रेन के दरवाजे पर खड़ा था। बताया जा रहा है कि काठगोदाम स्टेशन से निकली ट्रेन शीशमहल पहुंची थी। इस बीच शिवम ट्रेन के गेट पर खड़ा होकर रील बना रहा था, तभी उसके हाथ से मोबाइल गिर गया।

मोबाइल के लिए शिवम चलती ट्रेन से कूद गया, जिससे उसका हाथ टूट गया। गनीमत रहे की ट्रेन की रफ्तार हल्की थी नहीं तो बड़ा हादसा हो सकता था। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक को बेस अस्पताल में भर्ती कराया, वहां से उसे सुशीला तिवारी अस्पताल भेज दिया गया, जहां उसका उपचार चल रहा है। ट्रेन से गिरने की सूचना पर परिवार वाले भी मौके पर पहुंच गए। जिसके बाद परिवार वाले रेफर कर उसे अपने साथ उत्तर प्रदेश सीतापुर ले गए। डॉक्टरों के अनुसार उसका हाथ फ्रैक्चर हुआ है, जबकि मामूली चोटें आई हैं। परिवार वालों के अनुरोध पर उसको रेफर किया गया है।

About team HNI

Check Also

राजधानी देहरादून में दिनदहाड़े युवक अपहरण, देखें वीडियो…

देहरादून। राजधानी देहरादून में दिन पर दिन बदमाशों के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं। …