Thursday , April 25 2024
Breaking News
Home / चर्चा में / 17 को होने जा रही रणबीर-आलिया को शादी

17 को होने जा रही रणबीर-आलिया को शादी

मुंबई। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी की तैयारियां 13 या 14 अप्रैल से शुरू हो जाएंगी। दोनों की प्री-वेडिंग फेस्टिविटीज और ग्रैंड शादी चेंबूर स्थित आरके हाउस में होगी। बताया जा रहा है कि 3-4 दिन की सेरेमनी के बाद रणबीर-आलिया पंजाबी रीति रिवाज से 17 अप्रैल को शादी करेंगे।
रिपोर्ट के मुताबिक वेडिंग वेन्यू आरके हाउस में दोनों की शादी की तैयारियां शुरू भी हो गई हैं। कपल की प्री-वेडिंग फेस्टिविटीज भी पंजाबी रीति रिवाज से ही होगी। हालांकि वेडिंग डेट को लेकर दोनों फैमिली की तरफ से अब तक कोई ऑफिशियल कन्फर्मेशन नहीं मिला है। दोनों परिवार शादी को सीक्रेट रखना चाहते हैं। बताया जा रहा है कि 13 अप्रैल को कपल की मेहंदी सेरेमनी है। इसके बाद हल्दी, संगीत समेत सभी सेरेमनी होंगीं।
कपूर खानदान की विरासत आरके बंगले को इस ग्रैंड वेडिंग के लिए चुना गया है। इस भव्य बंगले में एक विशाल लॉन है और जो कपल की शादी में दोस्तों, फैमिली और गेस्ट के लिए काफी बड़ा है। रणबीर के पिता ऋषि कपूर और नीतू कपूर की शादी 20 जनवरी 1980 को आरके हाउस में ही हुई थी।
रिपोर्ट के अनुसार अपनी शादी के पहले रणबीर बैचलर पार्टी अपने घर पर होस्ट करने वाले हैं। इस पार्टी में शामिल होने वाले गेस्ट की लिस्ट भी सामने आ गई है। उनकी इस पार्टी में इंडस्ट्री से उनके बेहद करीबी दोस्त और बचपन के दोस्त शामिल होंगे। इस लिस्ट में अर्जुन कपूर, आदित्य रॉय कपूर और अयान मुखर्जी का नाम शामिल है। यह तीनों रणबीर के बेहद करीबी दोस्त हैं। शादी के बाद आलिया और रणबीर हनीमून के लिए स्विट्जरलैंड जाएंगे।
रणबीर और आलिया 4 साल से ज्यादा समय से रिलेशनशिप में हैं। दोनों एक-दूसरे के परिवारों के साथ अच्छी बॉन्डिंग भी शेयर करते हैं। रणबीर की मां नीतू कपूर और रिद्धिमा कपूर साहनी आलिया को काफी पसंद करती हैं और अक्सर अपनी सोशल मीडिया पोस्ट में उन्हें लेकर प्यार बरसाती नजर आती हैं। रणबीर को अक्सर आलिया की बहन शाहीन भट्ट और मां सोनी राजदान के साथ चिल करते भी देखा जाता है।

About team HNI

Check Also

चुनावी मौसम में जनता को राहत, कमर्शियल गैस सिलेंडर हुआ सस्ता…

नई दिल्ली। ऑयल मार्केटिंग कंपनियों ने 19 किलोग्राम वाले कमर्शियल सिलेंडर की कीमत में कटौती …

Leave a Reply