Wednesday , April 24 2024
Breaking News
Home / उत्तराखण्ड / मंदाकिनी में गिरी स्कार्पियो, दो की मौत और एक एक लापता

मंदाकिनी में गिरी स्कार्पियो, दो की मौत और एक एक लापता

  • रुद्रप्रयाग-गौरीकुंड हाईवे पर हुए हादसे में दो लोगों की मौके पर ही मौत
  • एक व्यक्ति घायल, वाहन और चालक का नहीं चल पाया कोई पता  

रुद्रप्रयाग। आज बुधवार को यहां गया। रुद्रप्रयाग-गौरीकुंड हाईवे पर एक स्कार्पियो हादसे का शिकार हो गई। कार अचानक अनियंत्रित होकर मंदाकिनी नदी में जा गिरी। जिसमें दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और एक व्यक्ति घायल हो गया। साथ ही वाहन और चालक अभी लापता बताये गये हैं। 
जानकारी के अनुसार आज बुधवार सुबह रुद्रप्रयाग से नारी-खतेणा गांव के लिए निकली एक स्कार्पियो गाड़ी गौरीकुंड मार्ग पर जिला मुख्यालय से कुछ दूरी पर लगभग 200 मीटर आगे अचानक दुर्घटनाग्रस्त होकर नदी में जा गिरी। वाहन में चार लोग सवार थे। हादसे में मौके पर दो लोगों की मौत हो गई। वाहन और चालक का कोई पता नहीं लग पाया है।
स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना तुरंत पुलिस को दी। पुलिस और एसडीआरएफ की टीम ने मौके पर जाकर रेस्क्यू अभियान चलाया, लेकिन तब तक मीनाक्षी सजवाण और अलका असवाल की मौत हो गई थी। अर्जुन सिंह घायल है। चालक राकेश सिंह अभी तक पता नहीं चल पाया है। मौके पर मौजूद लोगों ने घटना के दो घंटे बाद रेस्क्यू शुरू करने पर रोष जताया। इस दौरान उन्होंने सड़क पर बैठकर सरकारी तंत्र के खिलाफ नारेबाजी भी की। उनका कहना था कि अगर समय पर रेस्क्यू होता तो उनकी जान बचाई जा सकती थी। इधर एसपी नवनीत सिंह के नेतृत्व में पुलिस, एसडीआरएफ और डीडीआरएफ ने घायल और मृतकों को खाई से निकाला। 

About team HNI

Check Also

चुनावी मौसम में जनता को राहत, कमर्शियल गैस सिलेंडर हुआ सस्ता…

नई दिल्ली। ऑयल मार्केटिंग कंपनियों ने 19 किलोग्राम वाले कमर्शियल सिलेंडर की कीमत में कटौती …

Leave a Reply