Thursday , December 8 2022
Breaking News
Home / उत्तराखण्ड / उत्तराखंड: जाम छलकाना यूट्यूबर कटारिया को पड़ा भारी, कोर्ट ने जारी किया गैर जमानती वारंट

उत्तराखंड: जाम छलकाना यूट्यूबर कटारिया को पड़ा भारी, कोर्ट ने जारी किया गैर जमानती वारंट

देहरादून। बीच सड़क पर शराब पीना यूट्यूबर बाबी कटारिया को भारी पड़ गया है। नोटिस देने के बावजूद भी बयान देने के लिए बाबी कटारिया देहरादून नहीं पहुंचा, जिसके बाद अब बॉबी कटारिया के खिलाफ देहरादून की एक कोर्ट से गैर जमानती वारंट हासिल करके कैंट पुलिस उसकी गिरफ्तारी के प्रयास में जुट गई है। दून पुलिस की टीमें हरियाणा और उसके अन्य ठिकानों पर गिरफ्तारी के लिए रवाना हुई हैं।
बता दें कि पिछले सप्ताह बॉबी कटारिया का सड़क पर शराब पीते वीडियो वायरल हुआ था। यह वीडियो जब डीजीपी अशोक कुमार के पास पहुंचा तो उन्होंने एसएसपी देहरादून को कार्रवाई के आदेश दिए थे। पुलिस ने प्राथमिक जांच की तो पता चला कि वीडियो देहरादून के किमाड़ी मार्ग का है। कटारिया ने अपने दोस्त के साथ बीच सड़क पर शराब पी थी। इसके बाद कटारिया को पूछताछ के लिए नोटिस भेजा गया था। इस पर कटारिया के वकील ने कहा था कि वह पूछताछ के लिए आएंगे, लेकिन बाद में वह पूछताछ के लिए नहीं पहुंचा। पुलिस की ओर से एक बार फिर से कटारिया को नोटिस भेजा गया, लेकिन फिर से जवाब नहीं आने पर तीसरी बार नोटिस भेजा गया। इस बार भी जवाब नहीं आने पर पुलिस ने कोर्ट का रुख किया, जिसके बाद कोर्ट ने कटारिया के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी कर दिया।
देहरादून कैंट इंस्पेक्टर राजेश सिंह रावत ने बताया कि बॉबी कटारिया को बार बार नोटिस भेजे गए. मगर, उसने इन नोटिस को गंभीरता से नहीं लिया। अब कोर्ट से बॉबी कटारिया की गिरफ्तारी के लिए गैर जमानती वारंट हासिल किया गया है। बॉबी कटारिया की गिरफ्तारी के लिए हरियाणा और अन्य स्थानों पर टीमें भेजी जा रही हैं।

About team HNI

Check Also

सरकार का यू टर्न : माना- रामदेव की दवाओं पर बैन यानी गलती से हुई ‘मिस्टेक’!

अब आयुर्वेद विभाग ने हटाई दिव्य फार्मेसी की पांच दवाओं के उत्पादन पर लगाई गई …

Leave a Reply