Thursday , April 25 2024
Breaking News
Home / चर्चा में / जेएंडके : ‘खुदा’ के घर में छिपकर भी नहीं बच पाये दहशतगर्द!

जेएंडके : ‘खुदा’ के घर में छिपकर भी नहीं बच पाये दहशतगर्द!

सुरक्षा बलों ने जहन्नुम का टिकट काटा

  • आज शुक्रवार सुबह शोपियां में 5 और पंपोर में 3 आतंकियों का मुठभेड़ में किया सफाया
  • जवानों की मुस्तैदी के चलते सुरक्षाबलों को आतंकियों को मार गिराने में मिली कामयाबी

श्रीनगर। आज शुक्रवार को जम्मू-कश्मीर के शोपियां और अवंतिपोरा में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी मिली। जवानों ने दोनों इलाकों में मुठभेड़ के दौरान 8 आतंकी मार गिराए। इनमें शोपियां में पांच और पंपोर में तीन आतंकवादियों का सफाया किया गया। जवानों की मुस्तैदी के चलते सुरक्षाबलों को आज शुक्रवार सुबह आतंकियों को मार गिराने में कामयाबी मिली है। पुलिस के डीजीपी दिलबाग सिंह ने यह जानकारी दी।
दिलबाग सिंह ने आज शुक्रवार को बताया कि अवंतिपोरा जिले के पंपोर इलाके में गुरुवार को तीन आतंकियों के छिपे होने की जानकारी मिली थी। इसके बाद तत्काल जवानों ने सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया। रात 2 बजे से चल रहे एनकाउंटर में गुरुवार को सुरक्षाबलों को पहली सफलता मिली, जब पंपोर के मीज इलाके में उन्होंने एक आतंकी को मार गिराया। इस दौरान दो आतंकी पास के एक मस्जिद में जाकर छिप गए।
सुरक्षाबलों ने इसके बाद भी ऑपरेशन जारी रखा। रातभर चले संघर्ष के बाद शुक्रवार सुबह जवानों ने मस्जिद में छिपे दोनों आतंकवादियों को मार गिराया। आतंकवादी स्थानीय जामिया मस्जिद में छिपे हुए थे। ऑपरेशन पार्टी ने दोनों आतंकवादियों को ढेर कर दिया। उन्होंने बताया कि शोपियां के मुनंद में भी सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को मार गिराया। इलाके में सर्च ऑपरेशन जारी है। यहां और आतंकियों के छिपे होने की आशंका है।

About team HNI

Check Also

चुनावी मौसम में जनता को राहत, कमर्शियल गैस सिलेंडर हुआ सस्ता…

नई दिल्ली। ऑयल मार्केटिंग कंपनियों ने 19 किलोग्राम वाले कमर्शियल सिलेंडर की कीमत में कटौती …

Leave a Reply