Wednesday , June 26 2024
Breaking News
Home / उत्तराखण्ड / हरिद्वार से भाजपा प्रत्याशी पूर्व सीएम त्रिवेंद्र ने भरी हुंकार, बोले कार्यकर्ताओं के सम्मान पर नहीं आएगी आंच…

हरिद्वार से भाजपा प्रत्याशी पूर्व सीएम त्रिवेंद्र ने भरी हुंकार, बोले कार्यकर्ताओं के सम्मान पर नहीं आएगी आंच…

हरिद्वार। पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने लोकसभा चुनाव के दृष्टिगत विधानसभा हरिद्वार (ग्रामीण) में आयोजित बैठक में प्रतिभाग किया। भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ बैठक में त्रिवेंद्र ने कार्यकर्ताओं को मेहनत से काम करने का मूलमंत्र दिया। कार्यकर्ताओं में जोश भरते हुए कहा कि मैंने ईमानदारी से काम किया है। कार्यकर्ताओं के सम्मान में कोई आंच नहीं आने दूंगा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संकल्प को पूरा करने का आह्वान कर कहा कि विकसित भारत बनाने के लिए कार्यकर्ताओं को पीएम के 400 पार के संकल्प को साकार करना है।

पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र ने कहा हमारे कार्यकर्तों के त्याग, तप की बदौलत हम विश्व की सबसे बड़ी राजनीतिक पार्टी बने हैं। उन्होंने कहा प्रधानमंत्री मोदी सरकार में अंतिम छोर पर बैठे व्यक्ति तक जनकल्याणकारी योजनाएं पहुंची हैं और इस बार का जनाधार बता रहा है, अबकी बार 400 पार, फिर एक बार मोदी सरकार। त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा कि मुझे रिश्तेदारों के दम पर टिकट नहीं मिला है। बल्कि जनता के स्नेह और बल पर पार्टी ने चुनाव मैदान में उतरने का अवसर दिया है। उन्होंने कार्यकर्ताओं से केंद्र और राज्य सरकार की योजनाओं को सुचारू रखने का वादा कर चुनाव जिताने की अपील की। वहीं, हरिद्वार ग्रामीण विधानसभा क्षेत्र में कार्यकर्ताओं को 15 हजार पार का नारा दिया।

उन्होंने कहा ग्रामीण से सर्वाधिक वोट हासिल करने का रिकार्ड कायम करना है, सभी कार्यकर्ताओं को एक-एक बूथ को मजबूत करना है और अधिक से अधिक वोट प्रधानमंत्री मोदी को समर्पित करना है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने बीते दस सालों में भारत का मान समूचे विश्व में बढ़ाया है। पूरा विश्व प्रधानमंत्री की ताकत को महसूस कर रहा है। प्रधानमंत्री मोदी की यह ताकत भाजपा के तमाम कार्यकर्ता हैं।

बैठक में जिलाध्यक्ष संदीप गोयल, पूर्व विधायक स्वामी यतीश्वरानंद, प्रभारी आदेश सैनी, सह प्रभारी सुशील चौहान, महामंत्री आशु चौधरी, नकली राम सैनी, नाथीराम चौधरी, विपिन चौधरी, मंडल अध्यक्ष प्रणव यादव, जितेंद्र सैनी, सीमा चौहान,जिला पंचायत उपाध्यक्ष अमित चौहान सोहनवीर पाल, अरविंद कुमार, तरुण चौहान और तमाम भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

About team HNI

Check Also

पीएम मोदी के किन नेताओं को मिली हार, किसके हाथ लगी जीत, जानिए एक क्लिक में यहाँ…

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव के नतीजे काफी हद तक साफ हो चुके हैं। 543 सीटों …

Leave a Reply