Wednesday , April 10 2024
Breaking News
Home / उत्तराखण्ड / उत्तराखंड: शादीशुदा शख्स के प्यार में पड़ी तीन बच्चों की माँ की संदिग्ध हालात में मौत…

उत्तराखंड: शादीशुदा शख्स के प्यार में पड़ी तीन बच्चों की माँ की संदिग्ध हालात में मौत…

हल्द्वानी। बनभूलपुरा थाना क्षेत्र अंतर्गत एक ऐसा हैरान करने वाला मामला सामने आया है, जहां तीन बच्चों की मां का शादीशुदा दूसरे समुदाय के युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था। युवक की घरवाली को जब पता चला तो दोनों ने जहरीला पदार्थ खा लिया। महिला की सुशीला तिवारी अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हुई है। जबकि युवक की हालत गंभीर बनी हुई है।

बनभूलपुरा क्षेत्र की कॉलोनी में रह रहे पीड़ित शख्स ने बताया कि चार महीने से एक व्यक्ति के मकान में किराए पर रह रहे हैं। उनकी पत्नी का क्षेत्र के ही रहने वाले वसीम से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। उसकी पत्नी का वसीम से प्रेम प्रसंग होने की जानकारी वसीम की पत्नी को लग गई। इस पर वसीम की पत्नी अपनी एक महिला साथी के साथ उसके घर पहुंची और उसकी पत्नी को जबरन अपने साथ वसीम के घर ले गई। शाम को उन्हें सूचना मिली कि वसीम ने कोई जानलेवा पदार्थ खा लिया है। बताया गया कि पीड़ित शख्स की पत्नी ने भी वही पदार्थ खा लिया है। पत्नी को देखने जब वह सुशीला तिवारी अस्पताल पहुंचा तो उसकी पत्नी की हालत काफी खराब थी। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। पीड़ित शख्स के तीन बच्चे हैं।

एसओ वनभूलपुरा नीरज भाकुनी ने बताया कि मृतका के पति ने प्रेमी और उसकी पत्नी पर मारपीट, प्रताड़ित करने और जहरीला पदार्थ खाने के लिए उकसाने का आरोप लगाया है। मामले में धारा 323, 504, 306 के तहत रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। वहीं महिला की मौत के बाद उसके परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

About team HNI

Check Also

चुनावी मौसम में जनता को राहत, कमर्शियल गैस सिलेंडर हुआ सस्ता…

नई दिल्ली। ऑयल मार्केटिंग कंपनियों ने 19 किलोग्राम वाले कमर्शियल सिलेंडर की कीमत में कटौती …

Leave a Reply