Tuesday , April 23 2024
Breaking News
Home / चर्चा में / ‘लोगों को भड़का रही कांग्रेस’, रुद्रपुर में बोले पीएम मोदी, कहा-10 साल का विकास सिर्फ ट्रेलर है…

‘लोगों को भड़का रही कांग्रेस’, रुद्रपुर में बोले पीएम मोदी, कहा-10 साल का विकास सिर्फ ट्रेलर है…

  • पीएम मोदी ने उत्तराखंड के रुद्रपुर में की जनसभा
  • कांग्रेस और I.N.D.I.A. पर मोदी ने साधा निशाना
  • देवभूमि को नमन कर तीसरे टर्म का प्लान बताया

उत्तराखंड। लोकसभा चुनाव 2024 के चुनावी महासंग्राम में आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की उत्तराखंड में पहली जनसभा है। ये जनसभा उत्तराखंड के तराई में बसे उधमसिंह नगर के जिला हेड क्वार्टर रुद्रपुर में हो रही है। पीएम मोदी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट एक्स पर इस रैली को लेकर एक पोस्ट शेयर किया है।

सोशल मीडिया अकाउंट एक्स पर लिखे पोस्ट

पीएम नरेंद्र मोदी ने लिखा- देवभूमि उत्तराखंड के साथ ही देश की जनता ने लोकसभा चुनाव में एक बार फिर भाजपा की विजय का संकल्प ले लिया है। इस संकल्प की सिद्धि के लिए अपने समस्त परिवारजनों का आशीर्वाद हमारे साथ है। उत्तराखंड के रुद्रपुर में आज दोपहर करीब 12 बजे जनता-जनार्दन से संवाद का सौभाग्य मिलेगा।

पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि हमें उत्तराखंड को विकसित बनाना है, केंद्र सरकार कोई कसर नहीं छोड़ रही। दस साल में जितना विकास हुआ आज तक नहीं हुआ। 12 लाख घरों को पानी कनेक्शन दिया। तीन लाख को स्वामित्व योजना का लाभ मिला। पीएम मोदी ने कहा कि मैं जब भी उत्तराखंड की पवित्र धरती पर आता हूं, खुद को बहुत धन्य महसूस करता हूं। इसलिए मेरे दिल की गहराई से एक बात निकली थी- देवभूमि के ध्यान से ही मैं सदा धन्य हो जाता हूं, है भाग्य मेरा सौभाग्य मेरा, मैं तुमको शीश नवाता हूं।

पीएम मोदी ने कहा कि इस चुनाव में दो खेमे हैं। हम लोग ईमानदारी दूसरी तरफ भ्रष्टाचारी, धमकी और गाली दे रहे हैं। हम कह रहे भ्रष्टाचार हटाओ, वो कह रहे भष्टाचारी बचाओ। मोदी देश की आवाज सुनता है। मोदी को कितनी गलियां और धमकी दी जाए, मैं डरने वाला नहीं। पीएम मोदी ने कहा कि तीसरे कार्यकाल में भ्रष्टाचार पर तेज प्रहार होगा। आगे आना वाला पांच साल देश हित में बड़े फैसलों के होंगे। पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस ने मां भारती के टुकड़े किए। उत्तराखंड वीर संतान को जन्म देती है, कांग्रेस ने तमिलनाडु के पास समुंद्र में द्वीप भारत का हिस्सा श्रीलंका को दिया। कोई मछुआरे जाता है तो वो वाह जेल में है। लोगों से पूछा क्या कांग्रेस भारत की रक्षा कर सकती है, मोदी ने सैनिक परिवारों को वन रैंक वन पेंशन दी। नियत सही तो नतीजे सही।

पीएम ने कहा कि मोदी ने भारत को दुनिया की तीसरी सबसे बड़ी आर्थिक ताकत बनाने की गारंटी दी है। तीसरी सबसे बड़ी आर्थिक ताकत का मतलब है।
लोगों की कमाई बढ़ेगी, नौकरी के अवसर बढ़ेंगे, गांव-शहर में सुविधा बढ़ेगी, इसका बड़ा फायदा उत्तराखंड को भी होगा।

About team HNI

Check Also

भाजपा और मोदी सरकार के प्रति लोगों के विश्वास का जनाधार : त्रिवेन्द्र

भाजपा प्रत्याशी त्रिवेंद्र का ज्वालापुर और भगवानपुर के ग्रामीण क्षेत्रों में मेगा रोड शो ग्रामीणों …

Leave a Reply