पड़ोसियों ने 10 रुपए के लिए किया महिला को बेइज्‍जत तो महिला ने खुद को लगा ली आग, क्या कोई इंसान मात्र 10 रुपए के लिए अपनी जान दे सकता है नही न, लेकिन पुणे में 10 रुपए ने एक महिला को मौत जरूर ले ली है।

बता दें कि, यहां एक महिला ने सिर्फ इसलिए जान दे दी क्‍योंकि उसके पड़ोसियों ने महज दस रुपए के नोट के लिए उसे पूरे मोहल्‍ले में सबके सामने बेइज्‍जत कर दिया। महिला की पहचान 30 वर्षीय सुंदरम्‍मा के रूप में हुई है।

जानकारी के अनुसार महिला के पड़ोसियों ने उसके बेटे के हाथ से 10 रुपए छीन लिए, बेटे के हाथ से लिए रुपए वापिस लेने के लिए जब महिला पड़ोसियों के पास पहुंची तो उन लोगों ने उसे ही भरी भीड़ के सामने बेइज्‍जत करना शुरू कर दिया

पुलिस के अनुसार गुरुवार को शेलर का बेटा राहुल 10 रुपए लेकर दुकान जा रहा था लेकिन उसके पड़ोसियों ने पैसे छीन लिए।

राहुल ने घर आकर मां से शिकायत की जिसके बाद सुंदरम्‍मा पड़ोसियों से पैसे वापस लेने पहुंची। उन्‍होंने पैसे तो नहीं दिए लेकिन विवाद इतना बढ़ गया कि उन्‍होंने सुंदरम्‍मा को सबके सामने गंदी गालियां देते हुए पीट दिया।

इससे दुखी महिला ने खुद को आग लगा ली जिसके चलते वो गंभीर रूप से झुलस गई।

इसके बाद उसे अस्‍पताल ले जाया गया जहां उसकी मौत हो गई। महिला के पति परशुराम शेलर ने चतुश्रृंगी पुलिस थाने में जाकर पड़ोसियों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है। शिकायत के बाद पुलिस ने एक महिला और युवक को गिरफ्तार कर लिया है।