• एक लड़की के प्यार में पड़े तीन युवकों में जमकर चले लात-घूंसे और हवालात में काटी रात

विकासनगर (देहरादून)। शहर मेें एक ही लड़की की खूबसूरती पर तीन दीवाने जान लुटा बैठे। जब तीनों को एक दूसरे के बारे में पता चला तो अपनी महबूबा की नजरों में हीरो बनने के चक्कर में वे आपस में भिड़ गए। मोहल्ले के बीच में ही तीनों के बीच खूब लात-घूंसे चले। इस बीच किसी ने घटना की जानकारी पुलिस को दे दी, जिसके बाद पुलिस ने तीनों युवकों को हिरासत में ले लिया। युवकों को पूरी रात हवालात में गुजारनी पड़ी। तीनों को शांतिभंग में चालान कर एसडीएम कोर्ट में पेश किया गया। जहां से उन्हें आज गुरुवार सुबह जमानत पर रिहा कर दिया गया।
पुलिस सूत्रों के अनुसार, ग्राम कोरूवा तहसील चकराता निवासी युवक, शमेश कॉलोनी निकट गुरु नानक मिशन इंटर कॉलेज विकासनगर निवासी युवक और विशाल कॉलोनी डाकपत्थर निवासी युवक, एक लड़की से प्यार करने का दावा करने लगे।
बीते मंगलवार की शाम को विकासनगर स्थित एक मोहल्ले के पास तीनों लड़की पर अपना हक जताने लगे और आपस में उलझ गए। तीनों के बीच खूब लात-घूंसे चले। इस दौरान हल्ला सुन कर आसपास रहने वाले लोग बाहर निकल आए। उन्होंने मामले की जानकारी पुलिस को दी। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और तीनों को समझाने-बुझाने का काफी प्रयास किया लेकिन, वे नहीं माने। इस पर पुलिस तीनों को गिरफ्तार कर थाने ले आई। तीनों युवकों के शांतिभंग में चालान काटे गए।