Friday , April 26 2024
Breaking News
Home / उत्तराखण्ड / उत्तराखंड: पहले पति को और अब मासूमों सहित दुनिया को छोड़ा!

उत्तराखंड: पहले पति को और अब मासूमों सहित दुनिया को छोड़ा!

काशीपुर। यहां कुंडा थाना क्षेत्र में महिला ने अपने दो मासूम बच्चों के साथ जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या का प्रयास किया। जिससे तीनों की तबीयत बिगड़ गई। हॉस्पिटल में इलाज के दौरान मां और दो साल के मासूम बेटे की मौत हो गई है और चार साल की बेटी अभी जिंदगी और मौत के बीच जूझ रही है
मिली जानकारी के अनुसार कुसुमलता गंगापुर गांव में राजा नाम के युवक के साथ डेढ़ साल से लिव इन रिलेशनशिप रह रही थी। कुसुमलता के तीन बच्चे जिनकी उम्र चार साल, दो साल और एक माह थी। कुसुमलता मूल रूप से कचनाल गाजी की रहने वाली थी. कुसुमलता का शादी 6 साल पहले यूपी के जिला रामपुर के दढियाल गांव निवासी रामकिशोर से हुई थी। इसी दौरान उसकी मुलाकात गंगापुर के ही राजा से हो गई और डेढ साल पहले कुसुमलता ने अपने पति रामकिशोर को छोड़ दिया था और राजा के साथ गंगापुर गांव में लिव इन रिलेशनशिप में रहने लगी थी। ग्रामीणों ने कुसुमलता का उसके पति रामकिशोर से समझौता करने का काफी बार प्रयास किया, लेकिन कुसुमलता अपनी जिद पर अड़ी रही और राजा के साथ ही रहने लगी। एक महीना पहले कुसुमलता ने एक बेटे को जन्म भी दिया था.
पुलिस के अनुसार आज बुधवार को राजा काम पर गया था, तभी घर में कुसमलता ने अपनी चार साल की बेटी और दो साल के बेटे के साथ जहरीला पदार्थ खा लिया। राजा घर पहुंचा तो देखा कि तीनों की हालत बिगड़ी हुई है। उसने तीनों को काशीपुर के निजी हॉस्पिटल में भर्ती कराया। जहां कुसमलता और दो साल के बेटे की मौत हो गई और चार साल की बेटी की हालत गंभीर बनी हुई है। नायब तहसीलदार राकेश चंद के मुताबिक अभी तक मौत के सही कारणों का पता नहीं चल पाया है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के आधार पर ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

About team HNI

Check Also

चुनावी मौसम में जनता को राहत, कमर्शियल गैस सिलेंडर हुआ सस्ता…

नई दिल्ली। ऑयल मार्केटिंग कंपनियों ने 19 किलोग्राम वाले कमर्शियल सिलेंडर की कीमत में कटौती …

Leave a Reply