Wednesday , May 29 2024
Breaking News
Home / उत्तराखण्ड / उत्तराखंड: गधेरे में सड़ा-गला मिला छात्र का शव, 51 दिन पहले हो गया था लापता

उत्तराखंड: गधेरे में सड़ा-गला मिला छात्र का शव, 51 दिन पहले हो गया था लापता

नैनीताल। काठगोदाम क्षेत्र से 51 दिन पहले लापता हुए छात्र का क्षत-विक्षत शव शीतला देवी मंदिर के पास एक गड्ढे में मिला है। बताया जा रहा है कि छात्र स्कूल के लिए गया था और तब से घर वापस नहीं लौटा।

मिली जानकारी के अनुसार मूलरूप से ग्राम पोखरी, पुटगांव, तहसील धारी निवासी सुभाष चंद्र दुम्का का बेटा भाष्कर (15) शिवपुरी जवाहर ज्योति दमुवाढूंगा में अपने फूफा मोहन सनवाल के घर पर रहता था। भाष्कर आवास विकास में स्थित एक प्राइवेट स्कूल में कक्षा नवीं का छात्र था। 17 फरवरी को वह घर से स्कूल के लिए निकला था लेकिन तब से घर नहीं लौटा। देर शाम तक परिवारजन उनकी तलाश करते रहे। इसके बाद काठगोदाम थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई।

पुलिस ने मामले की जांच शुरू की जिसमें छात्र अंतिम बार शीतला मंदिर के पास लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज में दिखाई दिया। लेकिन उसके बाद भी उसको ढूंढा नहीं जा सका। लापता होने के 51 दिन बाद जंगल में घास काटने गई महिला ने गधेरे में किशोर का शव पड़ा होने की सूचना पुलिस को दी। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में ले लिया। शव की शिनाख्त भाष्कर के रूप में हुई है।

वहीं परिजनों ने छात्र की हत्या की आशंका जताई है और पुलिस पर लापरवाही के आरोप लगाए हैं। मौत के कारणों का पता पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही चल पाएगा।

About team HNI

Check Also

ऋषिकेश: एम्स की परीक्षा में नकल कराते दो डॉक्टर समेत पांच गिरफ्तार, ऐसे चल रहा था पूरा ‘खेल’

ऋषिकेश। देहरादून पुलिस ने ऑल इंडिया स्तर पर एम्स द्वारा आयोजित एमडी परीक्षा (इंस्टीट्यूट आफ …

Leave a Reply