Wednesday , April 24 2024
Breaking News
Home / उत्तराखण्ड / उत्तराखंड: हवालात में बंद कैदी की संदिग्ध अवस्था में मौत!

उत्तराखंड: हवालात में बंद कैदी की संदिग्ध अवस्था में मौत!

  • मामले को संदिग्ध मानते हुए डीएम ने बंदीगृह में आत्महत्या मामले की मजिस्ट्रेटी जांच के दिये आदेश

लोहाघाट (चंपावत)। यहां लोहाघाट हवालात में बंद एक कैदी की संदिग्ध हालात में मौत हो गई। पुलिस का दावा है कि  हुड की डोरी का फंदा बनाकर आत्महत्या कर ली है। आत्महत्या करने वाला 22 वर्षीय जितेंद्र बीते 14 दिन से एक किशोरी के अपहरण और दुष्कर्म के आरोप में यहां हवालात में बंद था। हालांकि उसकी मौत के कारणों का पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही पता चल पाएगा। वहीं मामले को संदिग्ध मानते हुए डीएम एसएन पांडेय ने बंदीगृह में आत्महत्या मामले की मजिस्ट्रेटी जांच के आदेश दिए हैं।  हवालात में बंद एक कैदी की संदिग्ध हालात में मौत से पुलिस विभाग में हड़कंप मचा है।
पुलिस के अनुसार उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले के खेड़ा कश्मीर गांव के जितेंद्र पुत्र खुशीराम काफी समय से बनबसा में रहता था। किशोरी की गुमशुदगी रिपोर्ट दर्ज होने के बाद पुलिस ने मोबाइल की लोकेशन से किशोरी को जितेंद्र के बनबसा के घर से बरामद किया था। किशोरी की बरामदगी के बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था।
अदालत के आदेश पर आरोपी 9 जनवरी से लोहाघाट बंदीगृह में बंद था। पुलिस के दावे के अनुसार मंगलवार सुबह जितेंद्र शौचालय में बल्ली के सहारे लटका मिला। बंदीगृह प्रभारी से वारदात की जानकारी मिलने पर एसडीएम आरसी गौतम और सीओ ध्यान सिंह फौरन मौके पर पहुंचे। आज बुधवार को डाक्टरों का पैनल पोस्टमार्टम करेगा। पुलिस ने घटना की जानकारी मृतक के परिजनों को दे दी है। वहीं मामले को संदिग्ध मानते हुए डीएम एसएन पांडेय ने बंदीगृह में आत्महत्या मामले की मजिस्ट्रेटी जांच के आदेश दिए हैं। इससे वहां तैनात पुलिस कर्मियों में हड़कंप मचा है।

About team HNI

Check Also

चुनावी मौसम में जनता को राहत, कमर्शियल गैस सिलेंडर हुआ सस्ता…

नई दिल्ली। ऑयल मार्केटिंग कंपनियों ने 19 किलोग्राम वाले कमर्शियल सिलेंडर की कीमत में कटौती …

Leave a Reply