Tuesday , April 9 2024
Breaking News
Home / उत्तराखण्ड / उत्तराखंड में भी इलेक्टोरल बॉन्ड को लेकर गरमाई सियासत, सत्ता पक्ष को घेर रहा विपक्ष…

उत्तराखंड में भी इलेक्टोरल बॉन्ड को लेकर गरमाई सियासत, सत्ता पक्ष को घेर रहा विपक्ष…

देहरादून। इलेक्टोरल बॉन्ड यानी चुनावी चंदे के मुद्दा गरमाया हुआ है। जहां एक ओर देश में इसको लेकर सवाल उठ रहे हैं तो वहीं दूसरी ओर प्रदेश में भी अब इलेक्टोरल बॉन्ड को लेकर सियासी माहौल गरमा रहा है। विपक्ष इसको लेकर सत्ता पक्ष को घेर रहा है। इसी को लेकर कल उत्तराखंड में तमाम जिलों में कांग्रेस के जिला अध्यक्ष इलेक्टोरल बांड को लेकर प्रेस कांफ्रेंस करने जा रहे हैं।

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष करन माहरा ने कहा कि बीजेपी लोकतंत्र की हत्या कर रही है। एक तरफ विपक्षी दलों के नेताओं पर वीडियो सीबीआई के छापे डाले जा रहे हैं। सुप्रीम कोर्ट के माध्यम से जो जानकारी निकाल कर सामने आई है उससे पता चलता है कि कंपनियों को एक्स्ट्रा बेनिफिट देने के नाम पर उनसे वसूली की गई है।

कंपनियों के ऊपर छापे डालकर उन्हें दबाव में लेकर उनसे वसूली करना और ऐसी कंपनी जिनका प्रॉफिट 1 करोड़ 2 करोड़ है उनसे 100 करोड़ का चंदा लेना काम बीजेपी कर रही थी। जिस तरीके से उत्तराखंड में जो सिल्क्यारा टनल मैं जो कंपनी कम कर रही है उस कंपनी ने भी बीजेपी को एक बड़ा अमाउंट दिया है। इन्हीं तमाम मुद्दों को लेकर तमाम जिला मुख्यालय में कांग्रेस की ओर प्रेस कॉन्फ्रेंस जाएगी।

About team HNI

Check Also

चुनावी मौसम में जनता को राहत, कमर्शियल गैस सिलेंडर हुआ सस्ता…

नई दिल्ली। ऑयल मार्केटिंग कंपनियों ने 19 किलोग्राम वाले कमर्शियल सिलेंडर की कीमत में कटौती …

Leave a Reply