Wednesday , August 4 2021
Breaking News
Home / राष्ट्रीय / मरीज ले जा रही एंबुलेंस ट्रक से टकराई, एक ही परिवार के 8 लोगों की दर्दनाक मौत

मरीज ले जा रही एंबुलेंस ट्रक से टकराई, एक ही परिवार के 8 लोगों की दर्दनाक मौत

उत्तर प्रदेश के संतकबीरनगर में भयानक सड़क हादसा हुआ। देर रात हुए इस हादसे में 8 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। एंबुलेंस में एक मरीज को गोरखपुर से लखनऊ ले जाया जा रहा था। इसी बीच एंबुलेंस हाईवे पर खड़े ट्रक से टकरा गई।

जानकारी के मुताबिक, एंबुलेंस खलीलाबाद कोतवाली इलाके के चुरेब के पास पहुंची थी। यहं ओवरब्रिज के पास एम्बुलेंस ने पहले से खड़े ट्रक पर पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। इस हादसे में एंबुलेंस में सवार सभी आठ लोगों की तत्काल ही मौत हो गई।

मरने वालों में एक महिला भी शामिल थी। हाइवे पर गश्त कर रहे यूपी-100 के पुलिसकर्मियों ने घटना की सूचना पुलिस चौकी कांटे प्रभारी रामभवन यादव को दी। सूचना के बाद भारी संख्या में पुलिस बल मौके पर पहुंचकर राहत कार्य में जुट गया। थोड़ी ही देर में जिलाधिकारी रमाकांत पांडेय व पुलिस अधीक्षक हीरालाल समेत अन्य अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए।

क्रेन की मदद से दोनों वाहनो को अलग कराया गया और अंदर फंसे आठों शवों को बाहर निकाला गया। वहीँ संतकबीरनगर में हुए दर्दनाक मौत होने से क्षेत्र में कोहराम मच गया। ये परिवार भांटपार रानी देवरिया का रहने वाला था। मरीज रामचन्द्र जायसवाल का इलाज गोरखपुर के बाबा गोरखनाथ हॉस्पिटल में चल रहा था।

लेकिन उनकी हालत बिगड़ने पर उन्हें पीजीआई के लिए रेफर कर दिया गया। एंबुलेंस उन्हें ही लेकर लखनऊ आ रही तभी संतकबीर नगर में ये भयानक हादसा हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

About team HNI

Check Also

दुष्कर्मी आसाराम की एक झलक पाने को उमड़ी अंधभक्तों की भीड़, खाईं लाठियां!

जोधपुर। दुष्कर्म मामले में उम्रकैद की सजा काट रहा रेपिस्ट आसाराम आज शनिवार को गुरु …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *