Monday , August 2 2021
Breaking News
Home / उत्तराखण्ड / महाराज की एक्ट्रेस बहू ने सोशल मीडिया पर कुछ यूं बयां किया अपना दर्द!

महाराज की एक्ट्रेस बहू ने सोशल मीडिया पर कुछ यूं बयां किया अपना दर्द!

पूरा परिवार संक्रमित होने से हैं दुखी

  • मोहना के पति सुयश रावत, ससुर सतपाल महाराज, सास अमृता रावत, जेठानी आराध्या, पांच वर्षीय बेटा भी संक्रमित
  • मोहना कुमारी खुद भी कोरोना पॉजिटिव, घरवालों और 17 नौकरों समेत कुल 23 सदस्य हॉस्पिटल में भर्ती

मुंबई। कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज के बेटे की पत्नी और ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ जैसे शो में काम कर चुकीं टीवी एक्ट्रेस मोहना कुमारी सिंह पॉजिटिव आने से बेहद दुखी हैं। उनके ससुर, पति, सास अमृता रावत, जेठानी आराध्या और उनका पांच साल का बेटा भी कोरोना से संक्रमित है। मोहना के घर में काम करने वाले 17 कर्मचारियों का कोविड-19 टेस्ट भी पॉजिटिव आया है। सभी ऋषिकेश के एम्स में भर्ती हैं।

मोहना ने सोशल मीडिया पर अपना दर्द बयां करते हुए लिखा है, “सो नहीं सकती। ये शुरुआती दिन हम सभी के लिए बहुत कठिन हैं। खासकर हमारे बच्चों और बुजुर्गों के लिए। लेकिन मैं प्रार्थना कर रही हूं कि जल्दी ही यह सब खत्म हो। हम ठीक हैं।” मोहना ने आगे लिखा, “हमें किसी भी शिकायत का अधिकार नहीं है। क्योंकि यहां कई ऐसे लोग हैं, जो हमसे ज्यादा सहन कर रहे हैं। लेकिन मैं आपमें से हर एक का संदेशों, प्रार्थनाओं और आपके द्वारा भेजे गए प्यार के लिए शुक्रिया अदा करती हूं। यह हमारे अंदर ऊर्जा बनाए रखता है। हम आप सभी के दिल से आभारी हैं। आप सभी का शुक्रिया।”
एक बातचीत में मोहना ने बताया कि मेरे जेठ ठीक हैं और उनका पूरा परिवार अस्पताल में भर्ती है। वह कहती हैं, “मेरे जेठ की रिपोर्ट नेगेटिव आई है, इसलिए वे पूरी तरह ठीक है। हममें मामूली से लक्षण हैं और मुझे लगता है कि ये मौसम में हुए बदलाव के चलते हो सकते हैं। अच्छी बात यह है कि किसी में भी बहुत ज्यादा लक्षण दिखाई नहीं दे रहे हैं।”
गौरतलब है कि बीते शनिवार मोहना की सास अमृता रावत की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। इसके बाद स्वास्थ्य विभाग ने घर में मौजूद सभी लोगों की जांच की। परिवार के सदस्य और नौकरों को मिलाकर कुल 41 सैंपल टेस्ट के लिए गए थे, जिनमें से 22 पॉजिटिव आए हैं। मध्य प्रदेश के रीवा के राजघराने में जन्मी मोहना की शादी पिछले साल अक्टूबर में सतपाल महाराज के बेटे सुयश से हुई थी। उनका शादी समारोह हरिद्वार में हुआ था। एक्ट्रेस होने के साथ-साथ मोहना कोरियोग्राफर भी हैं। उन्होंने 2012 में ‘डांस इंडिया डांस’ से छोटे पर्दे पर एंट्री ली। इसके बाद उन्हें ‘दिल दोस्ती डांस’ और ‘झलक दिखला जा’ में अपने हुनर का जलवा दिखाते देखा जा चुका है।

About team HNI

Check Also

दून विवि में हुई अंबेडकर चेयर की स्थापना

राज्यपाल, मुख्यमंत्री और शिक्षा मंत्री ने कार्यक्रम में किया प्रतिभाग देहरादून। आज शुक्रवार को राज्यपाल …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *