Thursday , July 25 2024
Breaking News
Home / उत्तराखण्ड / बेलड़ा मामले में रुड़की में महापंचायत का ऐलान, पुलिस-प्रशासन अलर्ट

बेलड़ा मामले में रुड़की में महापंचायत का ऐलान, पुलिस-प्रशासन अलर्ट

रूड़की। बेलड़ा प्रकरण लगातार तूल पकड़ता जा रहा है। अब इस मामले में महापंचायत का ऐलान कर दिया है। जिसके बाद पुलिस- प्रशासन अलर्ट हो गया है। अब इस मामले में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। रोड़ बिरादरी के पक्ष में राजेंद्र आर्या की ओर से एक वीडियो डाला गया है। वीडियो में राजेंद्र आर्या की ओर से बेलड़ा में महापंचायत करने का एलान किया गया है। जिसमें किसानों और बिरादरी के लोगों से ज्यादा से ज्यादा संख्या में बेलड़ा में पहुंचने की अपील की गई है।

बेलड़ा गांव में हुए बवाल के बाद पुलिस-प्रशासन की ओर से गांव में आपसी प्रेमभाव और भाईचारा कायम करने के लिए पीस कमेटी बनाने का निर्णय लिया है। पीस कमेटी में दोनाें पक्षों की ओर से पांच-पांच लोग शामिल होंगे। ये सभी गांव के मामले पर आपस में चर्चा करेंगे और अपने अपने पक्ष के लोगों से वार्ता करेंगे। साथ ही गांव में भविष्य में काेई घटना न हो इसके लिए ग्रामीणों को जागरूक करेंगे।

बता दें कि बेलड़ा निवासी पंकज की मौत के बाद 12 जून को जमकर बवाल हुआ था। इस मामले में पांच अलग-अलग केस दर्ज हो चुके हैं। जिसमें पुलिस और दूसरी जाति के लोगों पर डकैती समेत अन्य धाराओं में केस दर्ज भी है। जबकि बवाल मामले में 56 समेत सैकड़ों अज्ञात पर केस दर्ज है। इस मामले में लगातार कई राजनीतिक दलों की निष्पक्ष जांच की मांग उठ रही है।

About team HNI

Check Also

उत्तराखंड: क्रिकेट खेल कर लौट रहे किशोर को गुलदार ने बनाया निवाला, क्षत-विक्षत मिला शव

देवप्रयाग। उत्तराखंड में लगातार गुलदार का आतंक बढ़ रहा है। गुलदार के आतंक से लोगों …

Leave a Reply