Thursday , April 25 2024
Breaking News
Home / अंतरराष्ट्रीय / वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप के लिए टीम इंडिया का ऐलान, इन प्‍लेयर्स को मिली जगह…

वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप के लिए टीम इंडिया का ऐलान, इन प्‍लेयर्स को मिली जगह…

WTC Final Team India : आईपीएल 2023 के बीच बीसीसीआई ने एक बड़ा फैसला लिया है। बीसीसीआई की ओर से विश्‍व टेस्‍ट चैंपियनशिप के लिए टीम इंडिया का ऐलान कर दिया गया है। वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप के लिए टीम इंडिया का ऐलान हो गया है। टीम में अजिंक्य रहाणे की वापसी हुई है। वहीं टीम की कप्तानी रोहित शर्मा संभालेंगे।

डब्‍ल्‍यूटीसी का फाइनल मुकाबला सात जून से इंग्‍लैंड में खेला जाएगा। इसमें भारत और ऑस्‍ट्रेलिया की टीमें पहले ही क्‍वालीफाई कर चुकी हैं। ऑस्‍ट्रेलियाई टीम का ऐलान पहले ही कर दिया गया था, अब बीसीसीआई ने भारतीय टीम का ऐलान कर दिया है। टीम की कमान एक बार फिर से रोहित शर्मा के ही हाथ में रहेगी, वहीं कई उन प्‍लेयर्स को भी टीम में शामिल किया गया है, जो लंबे अर्से से भारतीय टेस्‍ट टीम से बाहर चल रहे थे। आईपीएल में सीएसके के लिए खेल रहे और बेहतरीन खेल दिखा रहे अजिंक्‍य रहाणे को बीसीसीआई की ओर से उन्‍हें एक बार फिर से टीम इंडिया का टिकट मिल गया है।

डब्ल्यूटीसी फाइनल के लिए ये रही पूरी टीम इंडिया : रोहित शर्मा (कप्‍तान), शुभमन गिल, चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली, अजिंक्य रहाणे, केएल राहुल, केएस भरत (विकेटकीपर), आर अश्विन, रवींद्र जडेजा, अक्षर पटेल, शार्दुल ठाकुर, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज, उमेश यादव और जयदेव उनादकट। 

About team HNI

Check Also

चुनावी मौसम में जनता को राहत, कमर्शियल गैस सिलेंडर हुआ सस्ता…

नई दिल्ली। ऑयल मार्केटिंग कंपनियों ने 19 किलोग्राम वाले कमर्शियल सिलेंडर की कीमत में कटौती …

Leave a Reply