Monday , May 20 2024
Breaking News
Home / चर्चा में / श्रीनगर में दर्दनाक हादसा, नदी में पलटी नाव, चार की मौत, कई लापता

श्रीनगर में दर्दनाक हादसा, नदी में पलटी नाव, चार की मौत, कई लापता

श्रीनगर। जम्मू कश्मीर के श्रीनगर के गंडबल इलाके में दर्दनाक हादसा हो गया। जहां स्थानीय लोगों और स्कूल बच्चों से भरी एक नाव झेलम नदी में पलट गई। इस हादसे में चार लोगों की मौत हो गई है। स्थानीय लोगों के अनुसार, चार शव बरामद किए गए हैं लेकिन अभी तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

चार लोगों के शव बरामद:- जानकारी के अनुसार, श्रीनगर के गंडबल नौगाम इलाके में एक नाव पलट गई है। चार लोगों के शव मिल चुके हैं। नदी से निकाले गए तीनों घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। वहीं बाकी लोगों की तलाश जारी है। बता दें कि पिछले कुछ दिनों से लगातार बारिश के कारण झेलम सहित कई जल निकायों के जल स्तर में वृद्धि हुई है।

रोजाना नाव से जाते हैं लोग:- बताया जा रहा है की ये लोग रोजाना नाव लोगों को लेकर गंडबल से बाटवारा जाते हैं। आज जो नाव पलटी उसमें स्कूली बच्चों समेत उनके माता-पिता और मजदूर शामिल थे। ये लोग रोज ऐसे ही नाव में बैठकर झेलम नदी पार करते थे। लेकिन मंगलवार सुबह एक नाव पलट गई।

श्रीनगर प्रशासन ने बटवाड़ा के पास गंडबल में बचाव अभियान चल रहा है, यहां आज सुबह झेलम नदी में एक नाव पलट गई। श्रीनगर के डीसी डॉ. बिलाल मोहि-उद-दीन भट के निर्देश पर बचाव दल मानव जीवन की सुरक्षा के लिए मौके पर पहुंचे हैं।

About team HNI

Check Also

यमुनोत्री धाम में हार्ट अटैक से एक श्रद्धालु की मौत, मरने वालों की संख्या हुई पांच

देहरादून। उत्तराखंड में चारधाम यात्रा शुरू हो गई है। लाखों की संख्या में भक्त देवभूमि …

Leave a Reply