Wednesday , May 29 2024
Breaking News
Home / उत्तराखण्ड / सीएम धामी ने बाबा नीम करौली का लिया आशीर्वाद, कहा- बीजेपी की होगी एकतरफा जीत…

सीएम धामी ने बाबा नीम करौली का लिया आशीर्वाद, कहा- बीजेपी की होगी एकतरफा जीत…

नैनीताल। राम नवमी के अवसर पर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कैंची धाम पहुंचकर बाबा नीब करौरी महाराज की पूजा अर्चना कर आर्शीवाद लिया, साथ ही तपस्या स्थल पर बैठकर ध्यान भी लगाया और बाबा से प्रदेश में सुख शांति एवं खुशहाली की मन्नत मांगी। वहीं, सीएम धामी ने एक तरफा जीत का दावा किया।

सीएम धामी ने कहा कि हमेशा बाबा नीम करौली महाराज का आशीर्वाद उन्हें मिलता रहा है। आज रामनवमी और चुनाव प्रचार का अंतिम दिन है, ऐसे में वो बाबा के दर्शन करने पहुंचे हैं। उन्होंने कहा कि देशवासियों के लिए गर्व की बात है कि 500 सालों के बाद रामलला अपने घर लौटे हैं। ये क्षण सभी को भावुक करने वाला है।

सीएम धामी का कहना है कि मानसखंड मंदिर माला मिशन के तहत सरकार की ओर से कैंची धाम में आने वाले श्रद्धालुओं की सुविधाओं के दृष्टिगत बाईपास रोड, पार्किंग समेत अन्य मूलभूत सुविधाओं का विकास किया जा रहा है। बता दें कि इससे पहले चैत्र नवरात्रि के नवें दिन और रामनवमी पर शासकीय आवास पर सीएम धामी ने अपनी धर्मपत्नी गीता धामी संग देवी स्वरूप कन्याओं का पूजन किया।

सीएम धामी ने कहा कि लोकसभा चुनाव को लेकर देशभर में लोगों में काफी उत्साह है। लोग लोकतंत्र के उत्साह में बढ़ चढ़कर प्रतिभा कर रहे हैं। लोगों के उत्साह और केंद्र सरकार के कार्यों को देखकर पांचों सीट पर बीजेपी जीत दर्ज करने जा रही है। 19 अप्रैल को बीजेपी के पक्ष में लोग मतदान करेंगे। उन्होंने कहा कि उत्तराखंड में पांचों सीट पर बीजेपी एक तरफ जीत दर्ज करेगी और कांग्रेस कहीं दिखाई नहीं देगी।

About team HNI

Check Also

ऋषिकेश: एम्स की परीक्षा में नकल कराते दो डॉक्टर समेत पांच गिरफ्तार, ऐसे चल रहा था पूरा ‘खेल’

ऋषिकेश। देहरादून पुलिस ने ऑल इंडिया स्तर पर एम्स द्वारा आयोजित एमडी परीक्षा (इंस्टीट्यूट आफ …

Leave a Reply