Wednesday , May 29 2024
Breaking News
Home / उत्तराखण्ड / उत्तराखंड: लग्जरी कार से आकर शहरों में चोरी, दंपति गिरफ्तार, माँ फरार

उत्तराखंड: लग्जरी कार से आकर शहरों में चोरी, दंपति गिरफ्तार, माँ फरार

नैनीताल। पुलिस ने कालूसिद्ध मंदिर के सामने बाजार से पर्स व आभूषण चोरी करने के मामले में पति-पत्नी को गिरफ्तार किया है। जबकि मां फरार है। बताया जा रहा है कि दिल्ली से आकर मां-बेटा और बहू लग्जरी कार से चोरी करने आते थे। वह भीड़-भाड़ वाले क्षेत्रों से लोगों के बैग से गहने और पैसे चुराते थे।

पुलिस बहुउद्देशीय भवन में सीओ सिटी नितिन लोहनी ने बताया कि 10 अप्रैल को आनंदपुर चांदनी चौक बल्यूटिया निवासी इंद्रा दरम्वाल अपनी बुआ के साथ बाजार आई थीं। कालूसिद्ध मंदिर के ठीक सामने बाजार में उनका पर्स चोरी हो गया था। इंद्रा को पता तब चला, जब उसने एक दुकान से सामान खरीदा और रुपये देने को पर्स ही नहीं मिला। इंद्रा ने कोतवाली में शिकायत दर्ज कराई। मंगलपड़ाव चौकी इंचार्ज दिनेश जोशी के अगुवाई में टीम ने आरोपितों की तलाश शुरू कर दी। पुलिस ने टांडा जंगल में लग्जरी कार सवार दंपती को गिरफ्तार किया।

जोशी ने बताया कि दोनों पति-पत्नी दोबारा चोरी करने के लिए हल्द्वानी आ रहे थे। इनके कब्जे से चोरी किए एक जोड़ी सोने के टाप्स, एक सोने की पायल व पांच हजार रुपये बरामद हुए। आरोपित मूलरूप से मुफटीटोला, इमली वाली मस्जिद मुरादाबाद व हाल काला महल जामा मस्जिद दिल्ली निवासी वसीम व पत्नी आसिया है। तीनों आरोपी मूल रूप से मुरादाबाद निवासी हैं। इनका मुरादाबाद में मकान है। मुरादाबाद में इनके खिलाफ कई मुकदमे दर्ज हैं। इस कारण ये दिल्ली में किराए के मकान में रह रहे थे। वहीं से शहर-दर-शहर जाकर चोरी करते थे।

About team HNI

Check Also

ऋषिकेश: एम्स की परीक्षा में नकल कराते दो डॉक्टर समेत पांच गिरफ्तार, ऐसे चल रहा था पूरा ‘खेल’

ऋषिकेश। देहरादून पुलिस ने ऑल इंडिया स्तर पर एम्स द्वारा आयोजित एमडी परीक्षा (इंस्टीट्यूट आफ …

Leave a Reply