Thursday , April 25 2024
Breaking News
Home / उत्तराखण्ड / देहरादून : सहस्त्रधारा रोड पर पेड़ से टकराई कार, एक की मौत और दो गंभीर

देहरादून : सहस्त्रधारा रोड पर पेड़ से टकराई कार, एक की मौत और दो गंभीर

देहरादून। बीती देर रात को सहस्त्रधारा रोड पर एक कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई, जिससे कार में सवार तीन व्यक्ति गम्भीर रूप से घायल हो गए। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों घायलों को 108 एंबुलेंस की मदद से अस्पताल भिजवाया, जहां डॉक्टर ने एक घायल को मृत घोषित कर दिया। दोनों घायलों में से एक की हालत गंभीर देखते हुए डॉक्टरों ने प्राथमिक इलाज के बाद उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया।
पुलिस ने बताया कि देर रात एलआईसी में कार्यरत पूर्ण सिंह राणा, रजनीश और लोकेश मिश्रा कार में सहस्त्रधारा से अपने घर जा रहे थे। उसी दौरान प्रेरणा स्टोर के पास उनकी कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा कर दुर्घटनाग्रस्त हो गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर तीनों व्यक्तियों को 108 के माध्यम से दून अस्पताल भिजवाया। जहां पर डॉक्टर्स ने लोकेश मिश्रा को मृत घोषित कर दिया। दो अन्य घायलों को होश आने पर उनसे नाम पता मालूम करते हुए इस घटना की सूचना उनके परिजनों को दी।
थाना राजपुर प्रभारी राजेश शाह ने बताया कि दुर्घटना में घायल एक व्यक्ति की स्थिति सामान्य है और दूसरे व्यक्ति की गंभीर स्थिति को देखते हुए उसे हायर सेंटर रेफर किया गया है।

About team HNI

Check Also

चुनावी मौसम में जनता को राहत, कमर्शियल गैस सिलेंडर हुआ सस्ता…

नई दिल्ली। ऑयल मार्केटिंग कंपनियों ने 19 किलोग्राम वाले कमर्शियल सिलेंडर की कीमत में कटौती …

Leave a Reply