Wednesday , May 18 2022
Breaking News
Home / खेल / आईपीएल मेगा आक्शन 2022 : नीलामी में छाईं रहीं ये तीन खूबसूरत बालायें!

आईपीएल मेगा आक्शन 2022 : नीलामी में छाईं रहीं ये तीन खूबसूरत बालायें!

बेंगलुरु। आज यानी शनिवार को आईपीएल 2022 के लिए बेंगलुरु में नीलामी जारी है। सभी फ्रेंचाइजियों ने अपनी-अपनी रणनीति के हिसाब से खिलाड़ियों को अपनी टीम में शामिल करना शुरू कर दिया है। नीलामी के दौरान बोली लगाने वालों में तीन खूबसूरत लड़कियों भी शामिल है जो अपनी फ्रेंचाइजियों की तरफ से खिलाड़ियों के लिए निर्णय ले रही हैं। इन तीनों लड़कियों की सोशल मीडिया पर भी खूब चर्चा हो रही है। आइए जानते हैं कि नीलामी में सुर्खियां बटोरने वाली इन खूबसूरत बालाओं को बारे में…

काव्या मारन : सनराइजर्स हैदराबाद की टेबल पर बैठी लड़की आईपीएल ऑक्शन के दौरान सभी के लिए आकर्षण का केंद्र बनी हुई है। ऑक्शन में हैदराबाद के लिए बोली लगाने वाली खूबसूरत लड़की का नाम काव्या मारन है। काव्या सनराइजर्स हैदराबाद की मालिक कलानिधि मारन की बेटी हैं। वह सनराइजर्स हैदराबाद के मैच के दौरान अपनी टीम को सपोर्ट करते हुए नजर आती रहती हैं।

सुहाना खान : बॉलीवुड अभिनेता और कोलकाता नाइट राइडर्स के मालिक शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान अपने भाई आर्यन खान के साथ खिलाड़ियों की बोली लगा रहीं। 21 वर्षीय सुहाना पहली बार नीलामी में पहुंची हैं जबकि उनके भाई आर्यन इससे पहले भी नीलामी में जाते रहे हैं। सुहाना प्री-ऑक्शन में भी दिखी थी।

IPL 2018 Auctions: Youngest bidder Jhanvi Mehta excited to have Chris Lynn  onboard

जाह्नवी मेहता : बॉलीवुड अभिनेत्री और कोलकाता नाइट राइडर्स की सह मालकिन जूही चावला की बेटी जाह्नवी मेहता चार साल बाद एक बार फिर से नीलामी में पहुंची हैं। इससे पहले वह जब यहां पहुंची थीं तब उनकी उम्र 18 साल थी। जाह्नवी केकेआर की तरफ से सुहाना के साथ मिलकर खिलाड़ियों का चुनाव कर रही हैं।

About team HNI

Check Also

चारधाम यात्रा-2022 का हुआ औपचारिक शुभारंभ

चारो धामों के लिए 30 वाहनों में 1200 श्रद्धालु हुए रवाना, कैबिनेट मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल …

Leave a Reply